Create
Notifications

"मुझे कोई नहीं रोक सकता"- भारतीय WWE Superstar Veer Mahaan ने सभी रेसलर्स को दी खतरनाक धमकी

WWE Raw में वीर महान ने मौजूदा रोस्टर के सभी सुपरस्टार्स को दी धमकी
WWE Raw में वीर महान ने मौजूदा रोस्टर के सभी सुपरस्टार्स को दी धमकी
reaction-emoji
·
मयंक मेहता

WWE Raw के हालिया एपिसोड में भले ही भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) एक्शन में दिखाई नहीं दिए, लेकिन उन्होंने अपने धमाकेदार इंटरव्यू के जरिए पूरे रोस्टर को धमकी के दे दी है। वीर महान ने साफ कर दिया है कि उन्हें कोई भी नहीं रोक पाएगा।

आपको बता दें कि Raw के मेन इवेंट मुकाबले से पहले केविन पैट्रिक ने वीर महान का इंटरव्यू लिया और उनसे Raw में उनके द्वारा किए गए ब्रूटल अटैक्स के बारे में पूछा, जिसका जवाब देते हुए वीर महान ने कहा,

"मैंने मिस्टीरियो फैमिली के साथ जो कुछ भी किया वो बस शुरुआत थी। जो भूख मेरे अंदर है, वो WWE ने आजतक नहीं देखी है। मुझे तबाही मचाना पसंद है। किसी को नहीं पता कि मुझे कैसा रोका जा सकता है, क्योंकि मुझे नहीं रोका जा सकता। WWE के लॉकर रूम में जितने भी सुपरस्टार्स हैं उन्हें मैं भयंकर मंजर का सामना कराऊंगा। मुझे कोई नहीं रोक सकता। वीर से डरो।"
FEARVEER@VeerMahaan has arrived on #WWERaw. https://t.co/rtSNd6PfFV

WWE में कौन होगा भारतीय सुपरस्टार वीर महान का अगला शिकार?

इस हफ्ते Raw के एपिसोड से एक बात तो साफ नजर आ रही है कि भारतीय सुपरस्टार वीर महान की मिस्टीरियो फैमिली (डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो) के खिलाफ फिउड समाप्त हो गई है। इसी वजह से अब वीर महान ने WWE के पूरे रोस्टर को निशाने पर लेते हुए सभी को खतरनाक धमकी दे दी है।

Who should challenge @VeerMahaan? @ your pick!#WWERaw https://t.co/ApZkT9fFUk

हालांकि यह बात अभी साफ नहीं हुई है कि WWE में वीर महान की दुश्मनी किसके खिलाफ देखने को मिलेगी। अभी Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए बिल्ड-अप देखने को मिल रहा है और वीर महान को इस इवेंट के लिए बुक नहीं किया गया है। अभी भी मेंस लैडर मैच के लिए कुछ सुपरस्टार्स का जगह बनाना रहता है, तो अगर WWE वीर महान को भी यह मौका देती है तो उनके लिए यह बहुत बड़ा चांस हो सकता है।

वीर महान भी मिलने वाले सभी मौकों का फायदा उठाते हुए तबाही मचाना जारी रखना चाहेंगे। अभी तक WWE मेन रोस्टर में वीर महान ने सैम रोबर्ट्स, जैफ ब्रुक्स, डॉमिनिक मिस्टीरियो, रे मिस्टीरियो, मुस्तफा अली, फ्रैंक लोमैन और बर्ट हैंसन जैसे सुपरस्टार्स को धराशाई कर चुके हैं। इसके अलावा लाइव इवेंट्स में वो रॉबर्ट रूड और ड्रू गुलक को हरा चुके हैं। अब देखना होगा कि उनका अगला शिकार कौन होता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...