Veer Mahaan, Saurav Gurjar समेत WWE के कई Superstars ने भारतीय फैंस को खास अंदाज में दी दिवाली की शुभकामनाएं

Ujjaval
भारतीय WWE सुपरस्टार्स ने फैंस को दिवाली पर शुभकामनाएं दी
भारतीय WWE सुपरस्टार्स ने फैंस को दिवाली पर शुभकामनाएं दी

WWE: WWE को भारत में काफी देखा और पसंद किया जाता है। कई सारे भारतीय रेसलर्स वहां काम करते हैं। इस समय भारत में दिवाली के खास त्योहार का जश्न मनाया जा रहा है। इसी चीज़ को देखते हुए भारतीय WWE सुपरस्टार्स ने अपने सभी प्रशंसकों को इस अवसर पर शुभकामनाएं दी।

भारतीय WWE सुपरस्टार्स ने फैंस को दिवाली की ढेरों शुभकामनाएं दी

youtube-cover

WWE ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट की जिसमें ढेरों मौजूदा सुपरस्टार्स ने भारतीय फैंस को दिवाली के अवसर पर खास संदेश दिया। इसी बीच वीडियो में गुरु राज और सांगा भी नज़र आए। दोनों भारतीय सुपरस्टार्स ने भी फैंस को अपनी भाषा में शुभकामनाएं दी। NXT सुपरस्टार गुरु राज ने कहा,

"आप सभी प्यारे देशवासियों को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं। आप सभी अपने परिवार के साथ इस त्योहार को बड़े उत्साह से मनाएं। खुश रहें, जय हिन्द, जय भारत!"

साथ ही सौरव गुर्जर उर्फ़ सांगा ने कहा,

"आप सभी को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं। यह हमारे और हमारे देश के लिए बहुत बड़ा त्योहार है। खुश रहिए, खुशी के साथ दिवाली मनाइए, घर वालों के साथ रहिए। नमस्ते!"

NXT सुपरस्टार सांगा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो भी पोस्ट करते हुए फैंस को फिर से दिवाली की शुभकामनाएं दी। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा,

"दुनिया में कहीं भी रहे आप अपने संस्कार, संस्कृति, त्योहार, देश, जन्मस्थान, परिवार और अपनी जड़ों को कभी ना भूलें। हैप्पी दिवाली, जय हिन्द।"

वीर महान ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए फैंस को विश किया। उन्होंने कहा,

"प्रणाम भारत, मैं वीर महान! मैं आप सभी को दिवाली की शुभकामनाएं देता हूँ। यह वो समय है, जहां हमें यह याद रखना चाहिए कि अंधेरे पर हमेशा उजाले की जीत होती है। बुरी चीज़ों के बाद बेहतर समय आता है। दिवाली को पूरी तरह से सेलिब्रेट करें। हैप्पी दिवाली भारत!"

पूर्व WWE सुपरस्टार्स बॉलीवुड बॉयज ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए सभी भारतीय फैंस को दिवाली पर खास संदेश दिया था। यह रहा वो वीडियो:

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।