Create

भारतीय WWE Superstar Dilsher Shanky की उम्र, हाइट, वजन और उनके डेब्यू से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी जिसके बारे में आपको जरूर जानना चाहिए 

भारतीय WWE रेसलर दिलशेर शैंकी इस समय SmackDown ब्रांड में काम कर रहे हैं
भारतीय WWE रेसलर दिलशेर शैंकी इस समय SmackDown ब्रांड में काम कर रहे हैं

Dilsher Shanky: WWE में इस समय एक साथ कई भारतीय सुपरस्टार्स काम कर रहे हैं। कुछ को अच्छी बुकिंग मिल रही है, तो कुछ अच्छे दिनों का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे ही एक सुपरस्टार दिलशेर शैंकी (Dilsher Shanky), जोकि इस समय स्मैकडाउन (SmackDown) ब्रांड का हिस्सा हैं और वो ज्यादातर समय जिंदर महल (Jinder Mahal) के साथ ही दिखाई देते हैं।

कुछ समय पहले तक जरूर दिलशेर शैंकी के पास करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं था, लेकिन हाल के समय में शैंकी ने अपनी अलग ही पहचान बनाते हुए सभी का दिल जीता है। शैंकी डांस के जरिए अपना अलग ही रूप दिखा रहा है, जोकि फैंस समेत रिंग अनाउंसर समांता इर्विन को भी काफी पसंद आ रहा है।

यहां तक कि शैंकी ने लाइव इवेंट्स में भी अपने डांस का जलवा दिखाया है और इसी वजह से उन्हें लड़ने का मौका भी पिछले दो हफ्तों से मिल रहा है। दिलशेर शैंकी पूरी तरह से सबके मन में अपनी जगह बना चुके हैं, लेकिन उनके बारे में अभी भी ऐसी कई बातें हैं जो फैंस नहीं जानते हैं। इस आर्टिकल में हम दिलशेर शैंकी के WWE डेब्यू, उनकी उम्र, हाइट-वजन के बारे में आपको बताने वाले हैं।

#) भारतीय रेसलर दिलशेर शैंकी ने WWE में अपना डेब्यू कब किया था?

The Three AmigosYeah, definitely up to no good. https://t.co/91WBMReOYG

दिलशेर शैंकी ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साल 2020 में साइन किया था और उनका इनरिंग डेब्यू साल 2021 में हुआ। गणतंत्र दिवस के मौके पर हुए WWE Superstar Spectacle में दिलशेर शैंकी ने साथी भारतीय रेसलर जायंट जंजीर, रे मिस्टीरियो और रिकोशे के साथ टीम बनाकर सिजेरो, डॉल्फ जिगलर, शिंस्के नाकामुरा और किंग कॉर्बिन को 8 मैन टैग टीम मैच में हराया था। इसके बाद इसी साल शैंकी ने महल और वीर के साथ मेन रोस्टर में डेब्यू किया था।

#) भारतीय WWE रेसलर दिलशेर शैंकी की उम्र क्या है?

Happy birthday to our very own, Skyscraping @DilsherShanky! Never change, keep dancing! 🕺 🎉 🎂 #Shanky #WWE https://t.co/WmhTTrMcbo

दिलशेर शैंकी 31 साल के हैं। उनका जन्म 19 जून 1991 को हरियाणा के जगाधरी शहर में हुआ था। अभी उनकी उम्र ज्यादा नहीं है फिर भी उन्होंने छाप छोड़ना शुरू कर दिया। हालांकि उनकी नजर आने वाले समय में चैंपियनशिप जीतते हुए अपने करियर को सफल बनाने पर होगी।

#) भारतीय WWE रेसलर दिलशेर शैंकी की हाइट और वजन कितना है?

The people want to see a dancing @DilsherShanky! #SmackDown https://t.co/b0kbiDmRws

दिलशेर शैंकी मौजूदा रोस्टर के सबसे लंबे सुपरस्टार्स में से एक हैं। उनकी हाइट 7 फुट है और अगर उन्हें सही से बुक किया जाए, तो बहुत बड़े मॉन्सटर बन सकते हैं। साथ ही दिलशेर शैंकी का वजन 140 किलो है। शैंकी के पास काबिलियत है कि वो अपने दम पर किसी को भी उठाकर पटक सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment