1 साल से WWE रिंग से बाहर चल रहे पूर्व चैंपियन को कॉमेडी फिल्म में किया गया कास्ट, रिपोर्ट में सामने आई बड़ी खबर

Pankaj
WWE सुपरस्टार को लेकर अहम जानकारी सामने आई
WWE सुपरस्टार को लेकर अहम जानकारी सामने आई

Big E: रेसलिंग में चोटें एक दुर्भाग्यपूर्ण हिस्सा हैं, लेकिन इससे उबरने में लगने वाला समय अक्सर WWE सुपरस्टार्स को बिजनेस के बाहर अवसरों का पीछा करने की अनुमति देता है। SAG-AFTRA स्ट्राइक के बावजूद एक कॉमेडी फिल्म में कास्ट होने के बाद बिग ई (Big E) ऐसा ही कर रहे हैं।

बिग ई पिछले साल SmackDown के एक एपिसोड में दुर्भाग्यपूर्ण चोट लगने के बाद से एक्शन से बाहर हैं। उन्हें एक साल से ज्यादा का समय हो गया। रिंग से दूर अपने समय के दौरान, स्टार कई कार्यक्रमों में दिखाई दिए हैं। हाल ही में उन्हें मैट डेवनपोर्ट की मूल पटकथा पर आधारित एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म में कास्ट किया गया।

Deadline के अनुसार F Plus नामक फिल्म का निर्देशन पूर्व यूएफसी स्टार रैंडी कॉउचर, कॉमेडियन टॉमी डेविडसन और द बॉयज़ अभिनेत्री जेनिफर एस्पोसिटो द्वारा किया जाएगा। बिग ई की भूमिका अभी तक पूरी तरह क्लियर नहीं की गई है, लेकिन उनके साथ कैड क्लार्क, लिली जेन, वेल्स रैपापोर्ट, लिली राय ट्रिकैनो और जेम्स विलियम्स जूनियर जैसे अन्य नए कलाकार शामिल होंWWE सुपरस्टार बिग ई ने दिया था बड़ा बयान

कुछ हफ्ते पहले SummerSlam media scrum पर एक उपस्थिति में, बिग ई ने WWE में अपने फ्यूचर के बारे में अपडेट दिया था। उन्होंने बताया कि उनकी वापसी के लिए अभी भी कोई टाइमलाइन नहीं है और यहां तक कि रिटायरमेंट की संभावना भी नहीं है।

अभी मेरे पास वास्तव में कोई टाइमलाइन नहीं है। मैं वास्तव में आभारी हूं कि मुझे कोई दर्द नहीं हो रहा है। मुझे कोई समस्या नहीं है। इसलिए, यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैं स्मार्ट बनना चाहता हूं और अपने जीवन के लिए सबसे अच्छा निर्णय लेना चाहता हूं। क्योंकि आप जानते हैं उम्मीद है, मैं अपने आगे ढेर सारा जीवन, ढेर सारा स्वस्थ जीवन जीना चाहूंगा। इसलिए मैं निर्णय के बारे में सिर्फ होशियार रहना चाहता हूं। दुर्भाग्य से अभी मेरे पास कोई जवाब नहीं है।

youtube-cover

बिग ई की वापसी के बारे में अभी कुछ भी कहना मुश्किल होगा। WWE ने उनके लिए जरूर कुछ अच्छा प्लान बनाया होगा। कंपनी अभी उन्हें थोड़ा टाइम जरूर देना चाहेगी, ताकि वो पूरी तरह फिट हो जाएं। देखना होगा कि आगे उन्हें लेकर क्या अपडेट सामने आएगा।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now