"मुझे किसी तरह की कोई समस्या नहीं है" - चोटिल WWE Superstar ने अपनी रिकवरी को लेकर दिया बड़ा अपडेट

बिग ई पूर्व WWE चैंपियन रह चुके हैं
बिग ई पूर्व WWE चैंपियन रह चुके हैं

Big E: बिग ई (Big E) ने हाल ही में खुलासा किया कि नैक इंजरी से रिकवरी के दौरान उनका WWE द्वारा काफी अच्छे से ख्याल रखा जा रहा है। बता दें, 11 मार्च 2022 को हुए SmackDown के एपिसोड में रिज हॉलैंड (Ridge Holland) द्वारा गलत तरीके से बेली टू बेली सुपलेक्स दिए जाने की वजह से बिग ई नेक इंजरी का शिकार हो गए थे। उनके दो सर्वाइकल वर्टेब्रे C1 और C6 में फ्रैक्चर आई थी।

यह कहना मुश्किल है कि बिग ई की कब वापसी होने वाली है लेकिन यह बात तो पक्की है कि फैंस उन्हें एक बार फिर रिंग में परफॉर्म करते हुए देखना चाहते हैं। The MMA Hour को दिए हालिया इंटरव्यू में बिग ई ने कहा-

"हां, मुझे अभी भी मेरी सैलरी मिल रही है, उन्होंने अभी तक मेरा जिस तरह ख्याल रखा है, मुझे किसी तरह की कोई शिकायत नहीं है। मुझे नियमित रूप से भुगतान किया जा रहा है। मुझे पैसे की कोई कमी नहीं है। उन्होंने मुझे बोन स्टिमुलेटर भी भेजा है ताकि बोन के ग्रोथ में तेजी लाई जा सके। मेडिकल टीम भी अपना काम काफी अच्छे से कर रही है। मेडिकल से जुड़ी चीज़ों को लेकर मुझे पैसे नहीं खर्च नहीं करने पड़ रहे हैं। इसलिए हां, मेरा काफी अच्छे से ख्याल रखा जा रहा है।"

बिग ई ने कभी ना कम्पीट करने को लेकर दिया बड़ा बयान

चोटिल होने से पहले बिग ई SmackDown में अपने न्यू डे साथियों कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स के साथ मिलकर ब्रॉलिंग ब्रूट्स के साथ फिउड कर रहे थे। TMZ को दिए इंटरव्यू में बिग ई ने बताया कि क्या वो संतुष्ट रहेंगे अगर उन्हें दोबारा रेसलिंग करने का मौका नहीं मिले।

बिग ई ने जवाब देते हुए कहा-

"हां, मुझे ऐसा लगता है। ईमानदारी से कहूं तो इंसान के रूप में मेरी सोच यह रही है कि जिंदगी आपको जो भी देती है आपको उसमें संतुष्ट रहना चाहिए। मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं व्हीलचेयर पर नहीं हूं। लेकिन अगर मैं होता भी तो मुझे व्हीलचेयर पर अपनी जिंदगी एडजस्ट करनी पड़ती। इसी तरह मुझे प्रोग्राम किया गया है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now