चोटिल WWE Superstar ने सर्जरी को लेकर चल रही अफवाहों के बीच दिया बयान, फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी

Ujjaval
WWE सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो को लेकर बड़ा अपडेट
WWE सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो को लेकर बड़ा अपडेट

Dominik Mysterio: WWE रॉ (Raw) के आखिरी एपिसोड में डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) एक कास्ट पहने हुए नज़र आए थे। इसके अलावा उन्होंने शो के दौरान मैच भी नहीं लड़ा था। इसके बाद फैंस को उनकी चोट को लेकर काफी चिंता थी। इसी बीच अब डॉमिनिक ने इसपर अपडेट देते हुए सभी को खुशखबरी दी है।

Wrestling Observer Newsletter के डेव मैल्टज़र ने थोड़े समय पहले ही अपनी रिपोर्ट में डॉमिनिक मिस्टीरियो की चोट को लेकर अपडेट दिया था। इसमें उन्होंने बताया था कि डॉमिनिक जल्द ही टॉमी जॉन नामी सर्जरी करने वाले हैं। असल में यह एल्बो का एक ऑपरेशन होता है, जिससे UCL को ठीक किया जाता है।

इस रिपोर्ट के बाद मिस्टीरियो के फैंस काफी चिंता में पड़ गए थे। डॉमिनिक मिस्टीरियो ने इन अफवाहों को गलत ठहराया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। इसमें मिस्टीरियो ने GIF पोस्ट की और इसके द्वारा उन्होंने बताया कि वो अभी किसी तरह के ब्रेक पर नहीं जा रहे हैं। इसके अलावा मिस्टीरियो ने कैप्शन द्वारा बताया कि उन्हें सर्जरी की जरूरत नहीं है।

आप नीचे डॉमिनिक मिस्टीरियो की यह सोशल मीडिया पोस्ट देख सकते हैं:

WWE सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो को कब चोट लगी थी?

WWE Raw के 15 अप्रैल 2024 के एपिसोड में डॉमिनिक मिस्टीरियो और एंड्राडे के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला था। इस मुकाबले में एक मौके पर मिस्टीरियो चोटिल हो गए और इसी कारण Raw के हालिया शो में वो कास्ट पहने हुए नज़र आए। WWE ने मिस्टीरियो का एक टैग टीम मैच बुक किया था।

डॉमिनिक मिस्टीरियो और जेडी मैकडॉना का एंड्राडे और रिकोशे के खिलाफ टैग टीम मैच होने वाला था। मिस्टीरियो ने बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा बताया था कि चोटिल होने के कारण उनकी जगह सैंटोस इस्कोबार मैच का हिस्सा बनेंगे। मुकाबले में सैंटोस और जेडी को हार का सामना करना पड़ा।

रिंगसाइड पर डॉमिनिक मिस्टीरियो भी मौजूद थे और उन्होंने दखल देने का पूरा प्रयास किया। अभी देखकर ऐसा लग रहा है कि मिस्टीरियो इसी कास्ट के साथ लगातार आने वाले एपिसोड्स में भी नज़र आएंगे। अच्छी चीज़ यह है कि उन्हें सर्जरी की जरूरत नहीं है। वो सही समय पर ठीक होकर रिंग में दोबारा कदम रख सकते हैं।