WWE में चोटिल चल रहे फेमस Superstar ने दी फैंस को बड़ी खुशखबरी, 104 दिनों पहले लड़ा था आखिरी मैच 

Ujjaval
WWE सुपरस्टार की चोट को लेकर अपडेट आया सामने
WWE सुपरस्टार की चोट को लेकर अपडेट आया सामने

Shotzi Injury Update: WWE सुपरस्टार शॉट्ज़ी (Shotzi) काफी समय से चोट के कारण एक्शन से दूर हैं। 32 साल की इस सुपरस्टार ने हाल ही में अपनी इंजरी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। 13 फरवरी 2024 को NXT विमेंस चैंपियनशिप के लिए लायरा वैल्किरिया (Lyra Valkryia) के खिलाफ उनका आखिरी मैच हुआ था। इस मुकाबले को बीच में रोकना पड़ा था क्योंकि शॉट्ज़ी को घुटने में चोट आई थी।

यह उनके फैंस के लिए बुरी खबर साबित हुई। इसके बाद से वो एक्शन से दूर हैं। ACL चोट के चलते बाहर होने के 104 दिनों बाद शॉट्ज़ी ने अपने फैंस की चिंता को कम किया और खुशखबरी दी। थोड़े समय पहले शॉट्ज़ी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा चोट को लेकर अपडेट दिया। उन्होंने बताया कि वो अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं और अच्छा महसूस कर रही हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा,

"मैं स्वस्थ हूं। मैं स्ट्रॉन्ग हूं।"

आप नीचे शॉट्ज़ी की यह सोशल मीडिया पोस्ट देख सकते हैं:

WWE दिग्गज मिक फोली ने शॉट्ज़ी की तारीफ की थी

Foley is Pod पॉडकास्ट के एक एपिसोड में मिक फोली ने शॉट्ज़ी की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने इस सुपरस्टार को अलग और खास बताया था। इसी बीच उन्होंने यह बताया कि वो एक मौके पर शॉट्ज़ी के विमेंस WWE Royal Rumble मैच जीतने की भी उम्मीद कर रहे थे। उन्होंने कहा,

"मुझे शॉट्ज़ी पसंद है। मुझे पता नहीं उन्होंने शॉट्ज़ी से टैंक क्यों ले लिया। वो उनके साथ काफी कुछ कर सकते हैं। ऐसा लग रहा है कि वो पहले के मुकाबले शॉट्ज़ी के साथ ज्यादा चीज़ें करने की कोशिश कर रहे हैं। उनका कैरेक्टर काफी शानदार है और वो एक खास इंसान हैं। उनमें काफी अच्छे गुण हैं। कुछ सालों पहले मैंने उम्मीद भी की थी कि वो Royal Rumble जीतने में सफल होंगी क्योंकि इससे सही मायने में संकेत मिलते हैं कि कंपनी आपके साथ हैं। इसके अलावा फैंस को इस तरह से पता चलता है कि भावुक तौर पर उनका (शॉट्ज़ी) साथ देना सही होगा।"

आप नीचे यह वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

देखना होगा कि शॉट्ज़ी चोट से ठीक होकर कब तक WWE में वापसी करती हैं और उनका कैरेक्टर वर्क पहले से बेहतर हो पाता है, या नहीं।