Create

WWE न्यूज़: मैं अभी छुट्टी पर चल रहा हूं- डॉल्फ जिगलर

Enter caption

रॉयल रंबल 2019 में सरप्राइज एंट्री लेने के बाद से ही डॉल्फ जिगलर WWE रिंग में नजर नहीं आए हैं। काफी फैंस यह सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि क्या जिगलर की WWE से छुट्टी हो चुकी है या फिर उन्होंने एक ब्रेक लेने के लिए कुछ समय बाहर बिताने की मांग की है।

कहा जा रहा है कि डॉल्फ जिगलर का WWE के साथ अनुबंध महीनों पहले समाप्त हो चुका है। एक ऐसा भी समय आया जब जिगलर के हाथ में कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं था, फिर भी वो साफ मन से WWE के प्रति अपने समर्पण को दर्शाते रहे।

अब जब जिगलर को WWE रिंग में उतरे करीब तीन महीने पूरे होने को हैं। सवाल उठने लाज़मी हैं कि क्या जिगलर हमेशा के लिए WWE छोड़ चुके हैं। इस बारे में डॉल्फ जिगलर ने खुद बड़ा खुलासा किया है।

क्रिस वैन व्लाइट को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा,"मैं साफतौर पर कहना चाहूँगा कि मैं अभी छुट्टियों का आनंद ले रहा हूँ। जब मुझे वापसी करनी होगी मैं करूंगा और मेरे लिए संन्यास जैसे शब्द का प्रयोग न किया जाए।"

पूर्व WWE चैंपियन डॉल्फ जिगलर से रॉयल रंबल की सरप्राइज एंट्री के बारे में भी सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मुझे केवल इसलिए बुलाया गया था क्योंकि रॉयल रंबल के समय उसी शहर में मौजूद था। साथ ही 27 जनवरी मेरे लिए दोगुनी कमाई का दिन साबित हुआ। रॉयल रंबल के साथ-साथ 27 जनवरी को ही मेरा कॉमेडी शो भी आयोजित होना था।"

डॉल्फ जिगलर के हालिया बयान सुनकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उन्होंने WWE से बाहर जाने की मांग नहीं की है। वो केवल हैवी शेड्यूल से निजात पाना चाहते हैं, क्योंकि वो अब रैसलिंग से ज्यादा स्टैंड-अप कॉमेडी करियर पर ध्यान देना चाह रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment