Create

स्पोर्ट्सकीड़ा एक्सक्लूसिव: बैरन कॉर्बिन ने रैसलमेनिया के बारे में कई सारी बातें बताई

बैरन कॉर्बिन फ्यूचर में WWE के टॉप सुपरस्टार्स में से एक गिने जाएंगे। बैरन पूर्व यूएस चैंपियन हैं, जिन्होंने MITB ब्रीफकेस और रैसलमेनिया में आंद्रे द जॉयंट बैटल रॉयल में जीत हासिल की है। इसके अलावा, कॉर्बिन का सामना दिग्गज सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर और जॉन सीना के साथ भी हुआ है। 6 पैक चैलेंज का हिस्सा रहने के दौरान उन्होंने फास्टलेन में पहली बार WWE चैंपियनशिप हासिल की थी। स्पोर्ट्सकीड़ा की बैरन कॉर्बिन से कई मुद्दों पर बातचीत हुई, जिसका उन्होंने काफी विस्तार में जवाब दिया।


स्पोर्ट्सकीड़ा:

रैसलमेनिया काफी नजदीक आ चुका है, तो आप इस साल रैसलमेनिया में किसके साथ मुकाबला करना चाहते हैं? कॉर्बिन: मैं किसी ऐसे स्टार का सामना करना चाहता हूं, जिसके पास WWE चैंपियनशिप हो। आने वाले समय में मैं 6-पैक चैलेंज में WWE चैंपियनशिप के लिए हिस्सा लूंगा, जिसमें मुझे चैंपियनशिप हासिल करनी है। WWE चैंपियनशिप मैच को और शानदार बनाने के लिए मैं चाहता हूं कि इस बार मेरे प्रतिद्वंद्वी नाकामुरा हो।


स्पोर्ट्सकीड़ा:

आप का रैसलमेनिया के दौरान सबसे यादगार पल कौनसा था? कॉर्बिन: दरअसल, सबसे बेहतरीन मैच जो मैंने देखा था, वो था हाउसटन में हुए एडी गुरेरो VS कर्ट एंगल और शॉन माइकल्स का शो। इसी के साथ रैसलमेनिया में सबसे ग्रेट मोमेंट हमारे लिए था अंडरटेकर VS ऐज का मैच।


स्पोर्ट्सकीड़ा: मेनिया के बाद सभी स्टार्स अपना फैसला बदल लेते हैं। क्या आप रॉ में चले जाएंगे या फिर स्मैकडाउन में ही रहेंगे?
कॉर्बिन:

दरअसल, मैं इसके बारे में कभी-कभी सोचता हूं क्योंकि मुझे अपने लिए चिंता होती है। लेकिन में वाकई में WWE में अपना इम्पेक्ट बनाना चाहता हूं। रॉ में मुझे लगता है कि रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, ब्रॉक लैसनर, ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने कदम जमा लिए हैं, जिसके चलते लगता है कि मुझे वहां जाना चाहिए और देखना चाहिए उन्होंने क्या किया है।वहीं मेरे लिए भी ये काफी बेहतरीन होगा, जब में रॉ में कदम रखूंगा।


स्पोर्ट्सकीड़ा:

आपने अकेले ही अपने करियर में काफी सफलता हासिल की है, अगर आपको टैग टीम चैंपियंस के लिए किसी पार्टनर को चुनना होगा, तो वो कौन होगा? कॉर्बिन: अगर मुझे जबरदस्ती टैग टीम डिवीजन में जाने के लिए कहा गया, तो मैं रैंडी ऑर्टन के साथ टीम पसंद करुंगा। क्योंकि मुझे लगता है कि रैंडी WWE के काबिल रैसलर हैं, जिन्होंने काफी रिकॉर्ड्स बनाए हैं। उन्हें हमेशा से कुछ अलग करना पसंद है, वो कभी किसी के बारे में उलटा नहीं बोलते। लेखक- शिवेन सचदेवा, अनुवादक- मोहिनी भदौरिया

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment