Create
Notifications

स्पोर्ट्सकीड़ा एक्सक्लूसिव: पूर्व चैंपियन जिंदर महल ने Raw और टैग टीम टाइटल को लेकर कई सारी बातें बताई

मोहिनी भदोरिया

पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल से खास बातचीत हुई। चर्चा के दौरान उनके फ्यूचर से जुड़ी कई सारी ऐसी महत्वपूर्ण बातें सामने आईं, जोकि वाकई में दिलचस्प हैं। वहीं द मॉर्डन दे महाराजा को अपने WWE चैंपियन रन के दौरान काफी आलोचना सुनने को मिली थी। ये हैं वो खास बातें जो जिंदर महल ने हमसे शेयर की हैं।


स्पोर्ट्सकीड़ा:

क्या आप अगली बार रॉ में कदम रखेंगे? जिंदर महल: बिल्कुल, अगर उन्होंने बुलाया, तो मैं जरूर जाउंगा। स्मैकडाउन लाइव मेरे लिए एक बेहतरीन अवसर था, जिसमें मैंने अच्छे से सफलता प्राप्त की। "मै जानता हूं कि मैं WWE के मेन सुपरस्टार में से गिना जाता हूं, मैं रॉ में रहूं या स्मैकडाउन में, दोनों में सकसेस हो जाउंगा। हालांकि मुझे लगता है कि कुछ सुपरस्टार रॉ या स्मैकडाउन दोनों में से एक बदल सकते हैं, लेकिन मैं किसी भी ब्रैंड में रहूं, उसे अच्छे से रिप्रेजेंट कर अपना बेहतरीन प्रदर्शन दूंग और अंत में WWE या फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जरूर हासिल करूंगा।


स्पोर्ट्सकीड़ा:

रूसेव ने अपने "रूसेव डे" गिमिक के दौरान काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। आपकी उनकी प्रगति पर क्या राय है और क्या आपने अपने करेक्टर को री-इन्वेंट किया? जिंदर महल: जिंदर ने हंसते हुए इस सवाल का जवाब दिया और कहा कि रूसेव WWE में काफी उपद्रव व्यवहार के साथ रहे हैं, WWE में काफी कुछ चीज है, आपको नहीं पता कब क्या हो जाए। डेनियल ब्रायन के पास 'यैस' मूवमेंट है, जो फिनोमिनल था। लेकिन अभी भी क्राउड को एक 'यैस' चाहिए। लेकिन कभी-कभी WWE के मुताबिक, कई ऐसी चीजे़ देखने को मिलती है जिसकी आपको बिल्कुल भी उम्मीद नहीं होती।


स्पोर्ट्सकीड़ा:

आपने बताया कि आपको WWE में सारे टाइटल हासिल करने हैं। और अगर आपको टैग टाइटल के लिए किसी के साथ टीम बनानी हो, तो आप किसके साथ टीम बनाएंगे? क्या वो ड्रयू मैकइंटायर होंगे, जिनके साथ आप थे या फिर रूसेव? जिंदर महल: ड्रयू मैकइंटायर काफी शानदार हैं, मैं जानता हूं कि वो अपने सिंगल्स करियर पर ध्यान दे रहे हैं। वो फिलहाल रिंग में मजबूती के साथ आने के लिए तैयारी कर रहे हैं, लेकिन ये एक 3एमबी री-यूनियन होगी। हम लोग पहले के मुताबिक ज्यादा सकसेस होकर रहेंगे। हम 3 बार चैंपियंस रहे हैं। वहीं इलायास भी ग्रेट टैग पार्टनर हैं, लेकिन NXT और परफॉर्मेंस सेंटर में काफी सुपरस्टार्स हैं, जिनका सफर काफी कठिन होने वाला है। दरअसल कई सारे नए इंडियन सुपरस्टार्स को साइंड किया गया है, जिनका फ्यूचर में रिजल्ट देखने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं। वो लोग रॉ और स्मैकडाउन के मेन रोस्टर में शामिल होने के लिए काफी महनत कर रहे हैं। मैं उनमें से किसी एक को आगे लेकर जाउंगा, लेकिन तब जब मैं WWE में अच्छी तरह से अनुभवी हो जाउंगा। मैं मेंटोर रोल लूंगा, जिसके बाद उन लोगों को रॉ और स्मैकडाउन में लाउंगा और एक टैग टीम बनाएंगे, जोकि वाकई में दिलचस्पी होगा। लेखक- रोहित नाथ, अनुवादक- मोहिनी भदौरिया


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...