COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्या WWE छोड़ने वाले हैं पूर्व चैंपियन डेनियल ब्रायन ?

Ankit Kumar
ANALYST
42   //    09 Jul 2018, 16:50 IST

हाल ही में WWE सुपरस्टार डेनियल ब्रायन को लेकर कई चीजें सामने आईं हैं। डेनियल ब्रायन ने WWE में खुद के रूकने के बारे में भी बात जिसके बाद अफवाहें ऐसी चल रही हैं कि डेनियल ब्रायन WWE छोड़ कर जाने के लिए तैयार हैं।

आपको बता दें कि डेनियल ब्रायन का WWE में कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने में दो महीने से भी कम का समय बाकी रह गया है ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि वह WWE छोड़कर जा सकते हैं। हालांकि डेनियल ब्रायन को अक्टूबर में कंपनी के ऑस्ट्रेलिया में होने वाले शो के लिए एडवर्टाइज किया गया है। डेनियल ब्रायन अगर दोबारा कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं करते हैं तो उन्हें इस प्रमोशनल इवेंट से बाहर किया जा सकता है क्योंकि WWE में मैच कार्ड बदलने में ज्यादा समय नहीं लगता है। ऐसे में यह ब्रायन पर निर्भर करता है कि वह कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं या फिर नहीं।

हाल ही में डेनियल ब्रायन ने कहा था कि वह अपने परिवार के साथ ज्यादा समय बिताना चाहते हैं खास तौर पर अपनी बेटी के साथ। इसके बाद WWE जानती थी कि ब्रायन कंपनी छोड़कर जाने का फैसला ले सकते हैं।

डेनियल ब्रायन ने गोरिल्ला प्रेस को दिए एक इंटरव्यू में रैसलमेनिया 35 में द मिज के साथ मुकाबले को लेकर पूछे गए सवाल पर एक हैरान कर देने वाला जवाब दिया। डेनियल ब्रायन ने कहा कि, "वह इसके लिए बिल्कुल तैयार है लेकिन क्या आपको WWE पर भरोसा है कि वह अब से लेकर रैसलमेनिया 35 तक इस स्टोरीलाइन को चालू रख सकते हैं. आपने पिछले कई सालों में देखा है कि WWE में क्या हुआ है."

ब्रायन का यह जवाब काफी हद तक इस ओर इशारा करता है कि कहीं न कहीं वह कंपनी से खुश नहीं है और इस कारण कंपनी को छोड़कर जाने का फैसला कर सकते हैं। खैर ये तो समय ही बताएगा की वह कंपनी में रूकते हैं या नहीं।

फिलहाल डेनियल ब्रायन एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी पर केन के साथ 'टीम हैल नो' के रुप में स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ब्लजिन ब्रदर्स से मुकाबला करते नज़र आएंगे।

लेखक: फिलिपा मेरी, अनुवादक: अंकित कुमार

 

 

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...