COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस की जीत और ब्रॉक लैसनर को धमकी मिलने के बाद Raw को हुआ जबरदस्त फायदा

SENIOR ANALYST
33   //    18 Jul 2018, 12:45 IST

पिछले हफ्ते रॉ की व्यूवरशिप काफी खराब रही थी लेकिन इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ ने जोर दिखाते हुए व्यूवरशिप को सही बरकरार रखा है। एक्सट्रीम रूल्स के बाद हुई रॉ को काफी फायदा हुआ। इस हफ्ते रॉ की व्यूवरशिप 2.866 मिलियन रही। पिछले हफ्ते के मुकाबले देखा जाए तो 400,000 व्यूवर्स की बढ़ोत्तरी यहां देखने को मिली।

शो की शुरूआत में कर्ट एंगल ने दो ट्रिपल थ्रैट मैचों का एलान किया। और कहा कि जो भी ये मैच जीतेगा उनका अगले हफ्ते यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर का मैच होगा। रोमन रेंस ने पहले मैच में फिन बैलर और मैकइंटायर को हराया और वहीं दूसरे मैच में बॉबी लैश्ले ने इलायस और सैथ रॉलिंस को हराया।

घंटे के हिसाब से रॉ की व्यूवरशिप।

पहला घंटा: 3.118 मिलियन

दूसरा घंटा: 2.859 मिलियन

तीसरा घंटा: 2.622 मिलियन

ओपनिंग सैगमेंट की व्यूवरशिप इसलिए अच्छी रही क्योंकि यहां लैसनर के खिलाफ लड़ने की जद्दोजहद हो रही थी। फेैंस ने ये भी सोचा था कि लैसनर यहां आएंगे। जिस वजह से रॉ की व्यूवरशिप काफी शानदार थी। हालांकि पिछले पिछले हफ्ते के मुकाबले इस हफ्ते की व्यूवरशिप को ज्यादा खींचने में रॉ नाकाम रही लेकिन फिर भी प्रोग्राम के हिसाब से ये काफी शानदार था।


पिछले हफ्ते रॉ की व्यूवरशिप:

पहला घंटा: 2.582 मिलियन

दूसरा घंटा: 2.508 मिलियन

तीसरा घंटा: 2.320 मिलियन


अगले हफ्ते के लिए दो मैचों का एलान पहले ही हो चुका है। बी टीम अपना टैग टीम टाइटल ब्रे वायट और मैट हार्डी  के खिलाफ डिफेंड करेगी तो वहीं रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले के बीच मैच होगा। 3 मिलियन तक व्यूवरशिप पहुंचन काफी शानदार रहा। हालांकि अगले हफ्ते की व्यूवऱशिप पर सभी की नजरें रहेंगी। क्योंकि ये रॉ एक्सट्रीम रूल्स के बाद हुई थी। अब अगले महीने समरस्लैम का आयोजन होगा। तो रॉ को इस व्यूवरशिप को बरकरार रखना होगा। अगर ऐसा नहीं होता है तो इसका सीधा सीधा असल समरस्लैम पर पड़ेगा।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...