Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 7 फरवरी 2017

  • जॉन सीना ने रैंडी ऑर्टन को हराया, मैच में ल्यूक हार्पर और ब्रे वायट ने की दखलअंदाजी
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 21:27 IST

जॉन सीना Vs रैंडी ऑर्टन जॉन सीना का म्यूजिक बजा, और उन्होंने शानदार एंट्री। अब वायट फैमिली एंट्री कर रही है। ब्रे वायट और रैंडी रिंग में आ चुके है। रिंग में जॉन सीना और रैंडी लड़ने के लिए तैयार है। ब्रे वायट बाहर बैठे है। फैंस लगातार सीना चैंट कर रहे है। लेकिन रैंडी ने सीना की पिटाई करना शुरू करनी शुरू कर दी है। रैंडी लगातार सीना के पांव में मार रहे है। सीना रिंग से बाहर आ गए है। सीना को रैंडी ने स्टील स्टेप पर पटक दिया है। रैंडी कोई भी मौका सीना को नहीं दे रहे है। रैंडी ने सीना को डीडीटी मारने की कोशिश की लेकिन सीना ने रैंडी को रिंग से बाहर फेंक दिया। सीना ने अब बाहर जाकर रैंडी को स्टील स्टेप पर पटक दिया है। सीना ने रैंडी को एनाउंस टेबल पर मारने की कोशिशि की, लेकिन रैंडी ने पलटवार करते हुए सीना को ही वहां गिरा दिया। दोनों एक दूसरे को पंच मार रहे है। सीना ने अपना मूव एए रैंडी मारकर कवर किया लेकिन रैंडी ने किक आउट कर लिया। सीना रोप वे के ऊपर चढ़ गए है, लेकिन रैंडी ने उन्हें डीडीटी मार दिया है। अब रैंडी अपने RKO कीरैं तैयारी कर रहे है। रैंडी ने सीना को RKO मारकर कवर किया लेकिन सीना ने किक आउट कर लिया। रैफरी को भी चोट लग गई। सीना ने रैंडी को एसटीएफ लगा दिया है, रैंडी ने हार भी मान ली। लेकिन रैफरी नहीं देख पाए। रिंग में ब्रे वायट आ गए है। ब्रे वायट और रैंडी ने सीना पर हमला कर दिया है। सीना ने रैंडी को मारकर रिंग से बाहर कर दिया, लेकिन ब्रे वायट ने  सीना को सिस्टर एबीगेल मार दिया। इतने में ल्यूक हार्पर रिंग में आ चुके है। उन्होंने ब्रे वायट को क्लोथलाइन मारकर बाहर कर दिया। पीछे से रैंडी ने ल्यूक हार्पर को RKO मारने की कोशिश की लेकिन ल्यूक ने उन्हें सीना के हाथों में दे दिया। सीना ने एए लगाकर ये मैच अपने नाम कर लिया। इसके साथ ही स्मैकडाउन लाइव का ये शो खत्म हो गया। जॉन सीना ने रैंडी ऑर्टन को हराया










एलिमिनेशन चैंबर में होगा रैंडी ऑर्टन और ल्यूक हार्पर का मुकाबला 12 मैन टैग टीम मैच द एसिनेशन, द वैज्यूवेशन, उसेव और ब्रीजांगो और हीथ स्लेटर, रायनो, और अमेरिकन एल्फा की टीम एंट्री रिंग में एंट्री कर चुकी है। इनके बीच टैग टीम मैच शुरू हो चुका है। सभी रिंग में एक दूसरे को पीटने में लग गए। थोड़ी देर तक चले इस मैच में द एसिनेशन, द वैज्यूवेशन, उसेव ने  ब्रीजांगो और हीथ स्लेटर, रायनो, और अमेरिकन अल्फा को हरा दिया।

ब्रीजांगो और हीथ स्लेटर, रायनो, और अमेरिकन अल्फा को मिली हार

Advertisement






 विमेंस डिवीजन में ड्यूल कॉन्ट्रैक्ट साइन मिकी जेम्स और एलेक्सा ब्लिस रिंग में आ चुकी है। बैकी लिंच और नोआमी भी रिंग में अपनी एंट्री कर चुकी है। मिकी: यहां पर सिर्फ एलेक्सा और मैं ही चैंपियन है, और किसी की हिम्मत नही हैं। मुझे ही इस रिंग का अनुभव है। पूरा विमेंस डिवीजन मैंने बिल्ड किया है। बैकी तुम कुछ नही हो। लेकिन तुमने पूरा क्रेडिट ले लिया है। मैंने इसके लिए 7 साल इंतजार किया है। और मैं डिसर्व भी करती हूं। एलिमिनेशन चैंबर में तुम्हें पता चल जाएगा की मैं कौन हूं। मेरे बिना बैकी लिंच कुछ भी नहीं है। इस हफ्ते मिकी जेम्स का पुनर्जन्म होगा। बैकी: मिकी मैंने कुछ नहीं किया। सच्चाई ये है कि सब एलेक्सा की वजह से हुआ है। एलिमिनेशन चैंबर में सबको दिखा दूंगी। मैं  सब कुछ लगा दूंगी मैच जीतने के लिए। एलेक्सा ब्लिस: बैकी तुम कुछ भी नहीं हो। तुम्हारे बाल जितने गंदे है उतनी तुम्हारी शक्ल भी। लेकिन मुझे किसी से कोई फर्क नहीं पड़ता है।  मेरा टाइटल ही मेरे लिए सब कुछ है। और नोआमी तुम्हें तो मैं एलिमिनेशन चैंबर में बताऊंगी। नोआमी: एलेक्सा तुम मुझे कमजोर समझ रही हो। लेकिन मैं तुम्हें 2 बार हरा चुकी हूं। इस हफ्ते मैं तुम्हें बता दूंगी की मैं कौन हूं। इस साल रैसलमेनिया भी मेरे घर में ही है। मेरा ड्रीम पक्का पूरा होगा, और मैें चैंपियन बनूंगी। नोआमी ने ब्लिस को सुपरकिक मार दी है। बैकी लिंच ने भी जेम्स की पिटाई करनी शुरु कर दी। दोनों को रिंग से बाहर कर दिया।



निकी बैला और नटाल्या की लड़ाई जारी


बैकस्टेज डेनियल: तुमने हारने के बाद भी कुर्सी का क्यों इस्तमाल किया। ये सब क्या है। जिगलर: मैं काफी गुस्से में था। मेरे सामने जो आएगा उसके लिए मैं वैसा ही करूंगा। डेनियल: ठीक है एलिमिनेशन चैंबर में 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच होगा। तुम्हारा मुकाबला अपोलो क्रूज और कलिस्टो के साथ होगा।
अपोलो क्रूज Vs डॉल्फ जिगलर दोनों सुपरस्टार्स ने रिंग में एंट्री कर ली है। आते ही अपोलो ने जिगलर को पीटना शुरू कर दिया है। लेकिन जिगलर ने अपोलो को जबरदस्त डीडीटी मार दिया। जिगलर अपनी किक मारने के लिए तैयार है, लेकिन अपोलो ने जिगलर को रोलअप कर ये मैच जीत लिया। मैच के बाद जिगलर काफी गुस्से में आ गए है। उन्होंने अपोलो को सुपरकिक मार दी। बाहर से कुर्सी लाकर जिगलर अपोलो की पिटाई कर रहे है। रिंग में अपोलो को बचाने के लिए कलिस्टो आ गए है। कलिस्टो ने आते ही जिगलर को पीटना शुरू कर दिया है। लेकिन जिगलर ने पलटवार करते हुए कुर्सी से कलिस्टो की पिटाई कर दी। अपोलो क्रूज ने डॉल्फ जिगलर को हराया


बैकस्टेज ल्यूक हार्पर: रैंडी ऑर्टन तुमने वायट फैमिली को तोड़ा है। तुमने हम सब को अलग कर दिया है। मैं तुम्हें कभी माफ नहीं करूंगा। तुमने सभी को हर्ट किया है। मैं जरूर इसका बदला लूंगा। एलिमिनेशन चैंबर में तुम्हें पता चल जाएगा की मैं क्या चीज हूं। जल्द ही मैं कुछ ऐसा करूंगा की तुम्हें हमेशा के लिए मिटा दूंगा डीन एंब्रोज Vs बैरन कॉर्बिन Vs एजे स्टाइल्स Vs  द मिज (फैटल 4वें मैच)  चारों सुपरस्टार ने एक दूसरे को पीटना शुरू कर दिया है। डीन एंब्रोज ने मिज और बैरन को रिंग से बाहर फेंक दिया। रिंग में एजे स्टाइल्स को डीन ने रोप वे में पटक दिया है। मिज ने रिंग में डीन को किक मारकर कवर किया, लेकिन एजे स्टाइल्स ने मिज को पंच मार दिया। रिंग के अंदर मिज एजे और डीन को लगातार किक मार रहे है। अब तीनों एक दूसरे को पिनफाल करने में लगे है। डीन ने बैरन को जबरदस्त क्लोथलाइन मार दिया है। रिंग में चारों अपनी ताकत दिखा रहे हैं। रिंग के ऊपर से बैरन कॉर्बिन ने मिज और डीन को सुपलैक्स मार दिया है। बैरन ने डीन को रिंग के बाहर कर दिया है। मिज ने पलटवार करते हुए बैरन पर किक मारनी शुरू कर दी है। एजे स्टाइल्स ने किक मारकर बैरन को कवर किया, लेकिन बैरन ने किक आउट कर लिया। डीन रिंग के अंदर आ गए है। उन्होंने एजे को नैक ब्रेकर दे दिया है। साथ ही मिज और एजे को क्लोथ लाइन भी मार दिया है। रिंग के बाहर बैरन पर वो कूद गए है। एजे ने डीन को डीडीटी मारकर कवर किया लेकिन मिज ने उन्हें बचा लिया। एजे ने मिज पर अपना मूव लगा दिया। लेकिन काउंटडाउन से पहले मरिस ने मिज को रिंग से बाहर खींच लिया। इतने में पीछे से आकर एजे पर बैरन ने अपना मूव लगाकर ये मैच जीत लिया। बैरन कॉर्बिन ने जीता मैच Our #Fatal4Way is UNDERWAY LIVE on #SDLive on @USA_Network, between @TheDeanAmbrose, @MikeTheMiz, @AJStylesOrg & @BaronCorbinWWE. pic.twitter.com/67ZpIB1mOE — WWE (@WWE) February 8, 2017






डेनियल ओ ब्रायन का सैगमेंट ओब्रायन: आप सभी का स्वागत है। पिछली बार हम यहां थे। मैंने अपनी लाइफ का सबसे बड़ा फैसला किया था। मुझे यहीं से जनरल मैनेजर बनने का मौका मिला। मुझे बैस्ट शो बनाने का मौका मिला। मैं  जल्दी ही पापा भी बनने वाला हूं। द मिज और मरीस ने एंट्री हो रही है। मिज: डेनियल 1 साल पहले रिटायर हो गए थे। तुमने अपने टैलेंंट के साथ क्या किया। मुझे नहीं पता तुम यहां क्या कर रहे हो। तुम अभी बहुत फाइट लड़ सकते थे। रैसलमेनिया में जा सकते थे। डेनियल: अगर मैं होता तो तुम रैसलमेनिया में कभी नहीं जा पाते। फैंस लगातार ओब्रायन चैंट कर रहे थे। मिज: मुझे पता है आप मुझे पसंद नहीं करते है। डेनियल नहीं कर सकते है, लेकिन मैं रैसलमेनिया में जाऊंगा। और पहले एलिमिनेशन मैच जीतूंगा। तुम लोगों को ये सब मजाक लग रहा है। बैरन कॉर्बिन का म्यूजिक बजा और वो रिंग के अंदर आ गए है। बैरन: मिज तुम्हें चुप रहना चाहिए। मिज: तुम्हें कोई नहीं सुनता। मुझे हर कोई सुनता है। एलिमिनेशन चैंबर में भी दिखा दूंगा मैं। बैरन:मैं तुम्हें अभी दिखा सकता हूं कर के। डीन एंब्रोज अब अपने शानदार अंदाज में एंट्री कर रिंग में आ गए है। डीन: मिज तुम कुछ नहीं कर सकते। तुम मेरे जूते के बराबर हो। और बैरन तुम भी एलिमिनेशन चैंबर में मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते हो। मैं बनूंगा चैंपियन। तुम सब सावधान हो जाओ। एजे स्टाइल्स अब रिंग में आ गए है। स्टाइल्स: तुम सब पागल हो गए हो। मैं किसी की फिक्र नहीं करता हूं। तुम सब मेरे लिए कुछ भी नहीं हो। मैं एलिमिनेशन चैंबर में अपना टाइटल वापस लेकर आऊंगा। मिज: स्टाइल्स तुम कुछ नहीं कर सकते। ओब्रायन:  क्यों ना पहले तुम लोग एक प्रीव्यू दे दो। तो तुम फैटल 4वें मैच क्यों नहीं लड़ लेते। तो ये मैच अभी स्टार्ट करते है। ओ ब्रायन ने फैटल 4वें मैच का एलान किया।

 
नमस्कार स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। रॉयल रंबल के बाद ये स्मैकडाउन लाइव का दूसरा शो होगा। इसमें कई बिल्ड अप देखने को मिल सकते है। स्मैकडाउन लाइव ने एलिमिनेशन चैंबर के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। मल्टी टैग टीम मैच उत्सुकता पैदा करती है और उससे डिवीजन को मजबूती मिलेगी और कहानी भी आगे बढ़ेगी। पिछले हफ्ते नेओमी ने एलेक्सा को हराया और उन्हें यह मैच मिल गया। नोआमी को एलेक्सा के ऊपर बेबीफेस बनाना WWE के लिए चिंता का विषय हो सकता हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि WWE इस कहानी को किस तरह आगे बढ़ाती हैं। अब एम्ब्रोज़ को एलिमिनेशन चैंबर में बुक किया गया है और निश्चित ही उन्हें चैंबर के लिए स्टोरीलाइन में शामिल किया जाएगा। लेकिन WWE आईसी चैंपियनशिप को भी उस मैच में एंट्री दी जाए। दूसरे मेंबर्स एम्ब्रोज़ को चैलेंज कर सकते हैं और WWE एक साथ दो स्टोरीलाइन आगे बढ़ा सकती हैं। रंबल में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद बैरन कोर्बिन भी चैंबर मैच में अपनी चमक बिखेरना चाहेंगे। इसके अलावा जॉन सीना और द मिज का आमने सामने आना भी आकर्षण का केंद्र होगा, क्योंकि रैसमेनिया में सीना vs मिज भी एक फिउड हो सकती हैं। एजे स्टाइल्स को अबतक WWE चैंपियनशिप के लिए जॉन सीना के खिलाफ रीमैच नहीं मिला है। अब स्टाइल्स के लिए अगला बड़ा स्टेप एलिमिनेशन चैंबर होने वाला है और निश्चित ही वो शेन के फैसले से खुश नहीं हैं।

Published 08 Feb 2017, 06:26 IST
Advertisement
Fetching more content...