Create
Notifications

Royal Rumble 2018 में फिन बैलर के संभावित 5 प्रतिद्वंदी

तनिष्क सिंह तोमर
visit

फिन बैलर कुछ समय के लिए स्टोरीलाइन में हैं। उनका मैच हमेशा शानदार होता है, लेकिन इसके बावजूद WWE ने रॉयल रम्बल पे- पर- व्यू की तरफ बढ़ते हुए अभी तक कोई मोमेंटम नहीं दिया है। रम्बल में उनका एक मैच छोड़ दे तो उनके पास ज्यादा विकल्प नहीं है। नए साल का सबसे पहला पीपीवी नजदीक आ रहा है , तो आइए बात करते हैं उन 5 रैसलर्स की जो फिन बैलर के प्रतिद्वंदी हो सकते हैं।


# 5 वोकन मैट हार्डी

FB2

यह चुनाव इस कल्पना पर आधारित है की बहुत जल्द ब्रे वायट और मैट हार्डी के बीच फिउड खत्म होने वाला है। हालांकि अगर वे चाहें तो कम्पनी इसे आगे जारी रख सकती है। डिमन किंग के खिलाफ मैच से पहले दिसम्बर में हार्डी को वायट के खिलाफ WWE एक दो मैच जीता सकती है । बैलर जरुर मैच हार जाएंगे लेकिन इसके बावजूद जबतक WWE को मैट हार्डी और फिन बैलर लिए कुछ मिल न जाए इन दोनों को प्लेस होल्डर देना चाहिए। इसे भी पढ़ें: वीडियो: 5 सुपरस्टार्स जो Royal Rumble मैच जीत सकते हैं

# 4 फिन बैलर बनाम जॉन सीनाFB3

रॉयल रम्बल में जॉन सीना के खिलाफ बैलर का यादगार मैच हो सकता है। जॉन सीना को बैलर हरा देते हैं तो यह सराहनीय नतीजा होगा, अगर ऐसा नहीं होता है तो यंगर टैलेंटस को आगे बढ़ाने वाली WWE की नई थीम को झटका लगेगा। इससे बैलर को रैसलमेनिया 34 से पहले मोमेंटम प्राप्त करने में मदद मिलेगा। इसके बाद इनको रैसलमेनिया 34 में लड़ते देखा जा सकता है , बैलर को इसमे भी जितने का मौका दिया जा सकता है।

# 3 फिन बैलर और हिडियो इटामी बनाम द बार

FB4

इस मुकाबले में अगर द बार फॉर द टैग टीम की शामिल होने की बात करे तो हो सकता है की इस साल अंत में इनका मिज़ टूरेज से फिउद का अंत हो सकता है। इसके बाद बैलर और हिडियो इटामी एक टीम के रूप में द बार के खिलाफ दिख सकते हैं।

# 2 रॉयल रंबल मैच

FB5

WWE पहले ही कह चूका है कि वे रैसलमेनिया 34 में लैसनर का मुकाबला रेन्स से करवाना चाहते हैं तो इस वजह से फिन बैलर रॉयल रंबल मैच हार जायेंगे। लेकिन वहां मौजूद होने से WWE को उन्हे बुकिंग देने का मौका होगा। फैन्स को इनके लिए इंट्रेस्टेड बनाने के लिए WWE इन्हे रैसलमेनिया 34 में शामिल करा सकता है।

# 1 फिन बैलर और हिडियो इटामी बनाम द मिज़टॉरेजFB6

यह तभी हो सकता है जब WWE इटामी और बैलर को एक साथ लाने का योजना बनाए। अगर ऐसा होता है तो यह बैलर को एक अच्छा स्टोरीलाइन प्रदान करेगा और उन्हे भविष्य में 205 स्टार बनने में मदद किया। यह स्थिति न सिर्फ एनक्सटी के लिए मदद करेगा बल्कि इससे उनको मेन इवेंट में शामिल होने में भी मदद करेगा। इटामी और बैलर एक टैग टीम के तौर पर लम्बे समय तक देखना शानदार होगा। अगर WWE उन्हे लम्बे समय तक साथ रखता है तो इन्हे द बार के खिलाफ टैग टीम मैच में देखा जा सकता है। लेखक- ब्रेन थ्रोंसबर्ग, अनुवादक- तनिष्क सिंह तोमर

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now