AEW Double or Nothing में चैंपियन की अनडिफिटेड स्ट्रीक का हुआ चौंकाने वाला अंत, 297 दिनों बाद वापसी करके फेमस Superstar ने जीती चैंपियनशिप

Ujjaval
AEW स्टार की स्ट्रीक का हुआ अंत
AEW स्टार की स्ट्रीक का हुआ अंत

Jade Cargill: AEW डबल और नथिंग (Double or Nothing) इवेंट का सफलतापूर्वक समापन देखने को मिल गया है। इस शो के लिए प्रशंसक बहुत ज्यादा उत्साहित थे। फैंस को कई शॉक्स और सरप्राइज देखने को मिले। जेड कार्गिल (Jade Cargill) की अनडिफिटेड स्ट्रीक और लंबे TBS चैंपियनशिप रन का अंत हो गया। दरअसल, क्रिस स्टेटलैंडर (Kris Statlander) ने 297 दिनों बाद चौंकाने वाली वापसी करते हुए चैंपियनशिप जीती।

Double or Nothing में जेड कार्गिल और टाया वैलकिरी के बीच मैच देखने को मिला। यह मैच काफी जबरदस्त रहा है और कई हार्ड-हिटिंग मूव्स देखने को मिले। टाया, जेड को कड़ी टक्कर दे रही थीं। हालांकि, उनका चैंपियन बनने का सपना अधूरा रह गया क्योंकि कार्गिल ने अपना डॉमिनेशन दिखाया। उन्होंने जेडेड मूव लगाकर वैलकिरी को धराशाई किया। साथ ही पिन करके जीत दर्ज की।

जेड की यह लगातार 60वीं जीत थी। मैच के बाद मार्क स्टर्लिंग ने प्रोमो कट किया और कार्गिल की तारीफ की। साथ ही दावा किया कि जेड किसी भी समय टाइटल डिफेंड कर सकती हैं। इसी बीच अचानक लगभग 9 महीनों बाद क्रिस स्टेटलैंडर की वापसी हुई। उन्होंने आकर TBS चैंपियन को चैलेंज किया।

दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। फैंस का पूरा सपोर्ट स्टेटलैंडर के साथ था। अंत में उन्होंने कार्गिल पर बिग बैंग थ्योरी मूव लगाया और पिन करके AEW फैंस को साल का सबसे बड़ा शॉक दिया। क्रिस ने कार्गिल को हराया और यह उनकी पहली हार थी। इसी के साथ जेड की अनडिफिटेड स्ट्रीक का अंत हुआ और वो TBS टाइटल हार गईं।

AEW में Jade Cargill की जीत की स्ट्रीक शानदार रही

जेड कार्गिल ने AEW में 11 नवंबर 2020 को डेब्यू किया था। साथ ही उनकी पहली जीत एक मिक्स्ड टैग टीम मैच में आई थी। असल में उन्होंने शकील ओ'नील के साथ टीम बनाकर कोडी रोड्स और रेड वैल्वेट को हराया था। यहां से उनकी जीत की स्ट्रीक शुरू हुई और जनवरी 2022 में वो AEW इतिहास की पहली TBS चैंपियन बनीं। उनका टाइटल रन बहुत लंबा रहा। Double or Nothing के साथ अब कार्गिल की जीत की स्ट्रीक और लंबे टाइटल रन दोनों का अंत हो गया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now