WWE दिग्गज ने Cody Rhodes के वर्ल्ड चैंपियन बनने को लेकर किया चौंकाने वाला दावा, फैंस को करना पड़ेगा लंबा इंतजार? 

कोडी रोड्स आने वाले समय में वर्ल्ड चैंपियन बन सकते हैं
कोडी रोड्स आने वाले समय में वर्ल्ड चैंपियन बन सकते हैं

WWE में वापसी के बाद से ही कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को टॉप सुपरस्टार के रूप में इस्तेमाल किया गया है और फैंस उन्हें जल्द ही वर्ल्ड चैंपियन बनते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि, दिग्गज जेक 'द स्नेक' रॉबर्ट्स (Jake 'The Snake' Roberts) की माने तो कोडी रोड्स को वर्ल्ड चैंपियन बनने में अभी कई साल लगेंगे। DDP Snake पोडकास्ट पर जेक ने कोडी रोड्स के बारे में बात की और कहा कि कोडी में वर्ल्ड चैंपियन बनने के सभी गुण मौजूद हैं लेकिन उनके अनुसार यह चीज़ संभव होने में अभी काफी वक्त लगने वाला है।

youtube-cover

हालांकि, डायमंड डैलस पेज का इस बारे में कुछ और ही मानना है और उनके अनुसार कोडी रोड्स जल्द ही WWE में वर्ल्ड चैंपियन बनने का अपना सपना पूरा कर सकते हैं। यह देखना रोचक होगा कि कोडी रोड्स को लेकर इन दोनों दिग्गजों में से किसकी भविष्यवाणी सच होने वाली है।

WWE दिग्गज डायमंड डैलस पेज ने कोडी रोड्स की जमकर की तारीफ

डायमंड डैलस पेज ने कोडी रोड्स के बारे में बात करते हुए उनकी माइक स्किल्स की काफी तारीफ की। पेज ने कहा कि कोडी अपने पिता डस्टी रोड्स की तरफ प्रोमो नहीं देते हैं बल्कि उन्होंने अपना अलग स्टाइल डेवलप कर लिया है। डायमंड डैलस पेज ने कहा कि हाल ही में उन्होंने Raw में कोडी रोड्स का सैगमेंट देखा था और उन्होंने यह बात मानी कि वो यह सैगमेंट देखकर काफी भावुक हो गए थे।

कोडी रोड्स इस वक्त टॉर्न पेक्टोरल इंजरी से जूझ रहे हैं और वो कई महीनों तक एक्शन में दिखाई नहीं देंगे। देखा जाए तो कोडी रोड्स गलत समय पर चोटिल हो गए हैं और देखना रोचक होगा कि उनकी कब तक टेलीविजन पर वापसी हो पाती है। संभव है कि कोडी रोड्स को वापसी के बाद वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल करने का फैसला किया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links