COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

विंस मैकमैहन मेरे और ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच को देखकर बहुत खुश हुए थे: जेम्स एल्सवर्थ

SENIOR ANALYST
35   //    03 May 2018, 14:30 IST

जेम्स एल्सवर्थ ने WWE में बिताए गए समय के दौरान काफी सारे फैंस बनाए। भले ही वो कद काठी में अच्छे ना दिखते हों, लेकिन अपने काम और हरकतों से फैंस के दिलों में खास जगह बना ली थी।

कार्मेला को मनी इन द बैंक जितवाने में मदद करने वाले ग्लासगो में हुए एक शो के दौरान नजर आए। जहां उन्होंने अपने WWE करियर से जुड़ी काफी सारी बातों से पर्दा उठाया। दरअसल ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ हुए मैच की वजह से जेम्स एल्सवर्थ रातों-रात फेमस हो गए थे।

2016 में हुए WWE ड्राफ्ट के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन रॉ का हिस्सा बन गए थे। कंपनी ने शुरुआत में उनकी बुकिंग नौसिखिए रैसलरों के साथ रखी, जिन्हें वो आसानी से मात दे सकें। पहले शिकार के तौर पर 25 जुलाई, 2016 को जेम्स एल्सवर्थ के साथ उनका मैच हुआ। ब्रॉन स्ट्रोमैन तगड़े दिखने वाले और एल्सवर्थ एकदम दुबले पतले से। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एल्सवर्थ को उठा-उठाकर पटका। पिटाई की वजह से वो तुरंत इंटरनेट पर छा गए।

इस मैच को लेकर एल्सवर्थ ने बताया कि विंस मैकमैहन मैच को देखकर बहुत खुश हुए थे। उन्होंने कहा, "जब मैच खत्म होने के बाद मैं बैकस्टेज की ओर गया तो विंस मैकमैहन ने कहा कि उन्होंने अपने करियर का सबसे बेहतरीन एकतरफा मैच देखा है।"

ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ हुए एक छोटे से मैच ने एल्सवर्थ की किस्मत बदल दी थी। स्ट्रोमैन के बारे में एल्सवर्थ ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि WWE ने मॉन्स्टर अमंग मैन को बेबीफेस अच्छा किया। जेम्स ने बताया कि ब्रॉन स्ट्रोमैन असल जिंदगी में भी बेबीफेस ही हैं और बच्चों को बेहद पसंद करते हैं।

पिछले साल नवंबर महीने में WWE ने एलान किया था कि उन्होंने जेम्स एल्सवर्थ को कंपनी से रिलीज़ कर दिया है। WWE द्वारा रिलीज किए जाने के थोड़े समय बाद एल्सवर्थ इंडिपेंडेंट सर्किट पर मैच लड़ते हुए नजर आने लगे।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...