Create
Notifications

WWE वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में एजे स्टाइल्स का सामना जेम्स एल्सवर्थ से होगा

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018

स्मैकडाउन लाइव के पे-पर-व्यू TLC (टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स) के बाद एजे स्टाइल्स को चैंपियनशिप जितवाने में मदद करने वाले जेम्स एल्सवर्थ 'टॉकिंग स्मैक' में दिखाई दिए। इस दौरान उन्होंने अपने आप को WWE वर्ल्ड चैंपियनशिप का नंबर 1 कन्टेंडर भी बताया। डेनियल ब्रायन ने घोषणा की है कि इस हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव में चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स का सामना जेम्स एल्सवर्थ से होगा। जेम्स एल्सवर्थ ने मैच के बाद कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि वो एजे स्टाइल्स को खिताबी मुकाबले में हरा सकते हैं और इस तरह से नए चैंपियन भी बन सकते हैं। उन्होंने ये भी याद दिलाया कि एजे स्टाइल्स को वो तीन बार इससे पहले हरा चुके हैं और चौथी बार भी जरुर हराएंगे। हालांकि एल्सवर्थ की बाकी सभी जीत डीन एम्ब्रोज की मदद से आई थी लेकिन TLC में एल्सवर्थ ने एम्ब्रोज को ही धोखा दे दिया।  

इसके जवाब में स्मैकदोव्वं के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन ने जेम्स एल्सवर्थ को बताया कि पहले तो उन्हें एजे स्टाइल्स चोट पहुंचाएंगे और उसके बाद डीन एम्ब्रोज भी उन्हें नहीं छोड़ेंगे।   एजे स्टाइल्स को लैडर मैच में हराकर जेम्स एल्सवर्थ ने शेन मैकमैन से स्मैकडाउन लाइव का कॉन्ट्रैक्ट हासिल किया था। उन्हें टाइटल मैच में भी शामिल किया और इस दौरान डीन एम्ब्रोज उनके साथ थे। एम्ब्रोज को शायद ही अंदाजा हो कि एल्सवर्थ उनके साथ ऐसा करेंगे। TLC के दौरान एल्सवर्थ ने पहले डीन एम्ब्रोज की मदद की लेकिन जब एम्ब्रोज सीढ़ी पर चढ़कर टाइटल लेने ही वाले थे तभी एल्सवर्थ ने ही उन्हें धक्का दे दिया और इस तरह एजे स्टाइल्स ने ख़िताब पर अपना कब्ज़ा बरकरार रखा।   एजे स्टाइल्स के जीतने के बाद जेम्स एल्सवर्थ काफी खुश दिखे।  
अब देखना है कि क्या जेम्स एल्सवर्थ इस मंगलवार को नए WWE वर्ल्ड चैंपियन बनते हैं या फिर एजे स्टाइल्स के साथ उनके मैच में डीन एम्ब्रोज डालेंगे खलल?
Published 05 Dec 2016
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now