WWE

भविष्य में विलेन बन सकते हैं कर्ट एंगल के बेटे जेसन जॉर्डन

भविष्य में कर्ट एंगल की स्टोरीलाइन काम नहीं कर सकती हैं।

रैसलिंग ऑबजर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर के अनुसार, अगर कर्ट एंगल की स्टोरीलाइन जेसन जॉर्डन के लिए सही नहीं रही तो वो बाद में हील टर्न ले सकते है।

इस स्टोरीलाइन की शुरूआत कर्ट एंगल के मिस्ट्री मैसेज से हुई थी। बाद में एपिसोड में कर्ट एंगल ने इसका बड़ा खुलासा करते हुए जेसन जॉर्डन को अपना बेटा बताया। यहीं से इनकी मिस्ट्री का खुलासा हुआ था। हालांकि ये कर्ट एंगल के जीवन में कैसे हुआ और कब हुआ इसके बारे में किसी को जानकारी नहीं है। इसके बाद अब जेसन जॉर्डन रॉ रोस्टर के सदस्य बन गए है।

जेसन जॉर्डन फ्यूड द मिज के साथ शुरू भी हो चुकी है। हालांकि फैंस का रिएक्शन उनके लिए अच्छा नहीं रहा है। उनके पास तर्जुबा नहीं है। ना ही माइक स्किल उनकी अच्छी है। ये ही वजह है की फैंस उन्हें पसंद नहीं कर रहे है। टोरंटो में जेसन जॉर्डन ने एक टैलेंट में हिस्सा लिया था। यहां फैंस ने उनका काफी मजाक उड़ाया था। इसकी वजह से डेव मैल्टजर ने उनके बारे में बड़ी टिप्पणी की। यहां फैंस की तरफ से जेसन जॉर्डन के लिए काफी निगेटिव रिएक्शन सामने आया था।

मैल्टजर ने कहा की ये स्टोरीलाइन उनके लिए कभी काम नहीं कर पाएगी।  इससे अच्छा ये हो सकता है कि वो कर्ट एंगल की ओर टर्न ले लें। दूसरा ये हो सकता है की जेसन जॉर्डन ये खुलासा कर दें की कर्ट एंगल ने जो बताया वो सब झूठ था। और आप  लोगों ने उनकी बात पर विश्वास कर लिया।

जेसन जॉर्डन इस समय मेन रोस्टर में सिंगल रन के तौर पर काम कर रहे है। उनको यहां पर अभी बहुत काम करना है। वो उम्मीद कर रहे है की  समरस्लैम में उनका सामना मिज के साथ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए हो। 20 अगस्त को WWE के बड़े पीपीवी का आयोजन होगा।