Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw के दौरान बैकस्टेज में मौजूद थे जेसन जॉर्डन, जल्द करेंगे वापसी

Ishaan Sharma
ANALYST
44   //    31 May 2018, 12:58 IST

इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में हमें मनी इन द बैंक लैडर मैच में आखिरी स्पॉट के लिए एक विमेंस गौंटलेट मैच दिखा। इसके अलावा सैथ रॉलिन्स ने जिंदर महल के खिलाफ अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप डिफेंड की और फिन बैलर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ एक शानदार मैच लड़ा।

PW इनसाइडर की रिपोर्ट्स के अनुसार एक और सुपरस्टार था जो शो के दौरान बैकस्टेज में मौजूद था, लेकिन टीवी टेपिंग्स पर नजर नहीं आया।

जेसन जॉर्डन को जनवरी के महीने में चोट लगी थी। हालांकि, उन्होंने कई हफ़्तों तक लड़ना जारी रखा, जिसके बाद जॉर्डन को फरवरी में सर्जरी करवानी पड़ी।



जॉर्डन को कर्ट एंगल का नाजायज़ बेटा बताने के बाद रॉ में लाया गया था। उस समय उनके साथी चैड गेबल, स्मैकडाउन लाइव पर बने रहे, और अपने नए साथी शेल्टन बेंजामिन के साथ काम कर रहे थे।

जेसन जॉर्डन फरवरी से गायब हो गए थे, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक वह अब फिट है और रॉ में लौटने के लिए तैयार हैं। pw इनसाइडर के मुताबिक, वह रॉ के दौरान बैकस्टेज में थे और अब किसी भी समय अपनी वापसी कर सकते हैं।

डेव मेल्ट्जर ने रैसलिंग ऑब्जर्वर के एक एपिसोड में यह अनुमान लगाया है कि भले ही जॉर्डन वापस लौटने के लिए तैयार है, लेकिन वह अपने पुराने गिमिक को जारी नहीं रख रखेंगे। इसके बजाय वह अपने पूर्व साथी के साथ जुड़ सकते हैं।

हाल ही में सुपरस्टार शेकअप में चैड गेबल को रॉ में डाल दिया गया था। ऐसे में जॉर्डन अपनी वापसी के बाद दोबारा अमेरिकन अल्फा का निर्माण कर सकते हैं।

लेखक- अनिरबन बनर्जी, अनुवादक- इशान शर्मा

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...