Create

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को 39 साल के रेसलर ने दी खुली चुनौती, ट्विटर पर बड़ा बयान देतेे हुए चैंपियनशिप मैच की मांग की

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को मिली बड़ी चुनौती
WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को मिली बड़ी चुनौती
reaction-emoji
PANKAJ

WWE में इस समय बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का चैंपियनशिप रन बहुत ही शानदार चल रहा है। रॉ (Raw) में लैश्ले की बादशाहत लगातार जारी है और अपने प्रतिद्वंदियों का अभी तक उन्होंने बुरा हाल किया हैं। 39 साल के WWE सुपरस्टार जैक्सन राइकर (Jaxson Ryker) ने अब बॉबी लैश्ले को चुनौती दे दी है। ट्विटर के जरिए राइकर ने कहा कि वो बॉबी लैश्ले के खिलाफ चैंपियनशिप मैच चाहते हैं।

WWE सुपरस्टार जैक्सन राइकर ने ट्विटर दिया बहुत बड़ा बयान

WWE ने ट्विटर एकाउंट पर 31 अगस्त तक बॉबी लैश्ले के चैंपियन के रूप में 183 दिन पूरे होने की बात कही। यहां फैंस से पूछा गया था कि लैश्ले के चैंपियनशिप रन को कौन खत्म करेगा। राइकर ने इसका जवाब देते हुए कहा लिखा “Give me the chance”। राइकर को कोई भी निगेटिव फीडबैक इस दौरान नहीं मिला। लैश्ले ने भी अभी तक इस बात का जवाब नहीं दिया है।

इस हफ्ते WWE Raw में 24/7 टाइटल के लिए हुए सैगमेंट में राइकर मौजूद थे। 19 जुलाई के बाद राइकर का रेड ब्रांड में कोई भी मैच नहीं हुआ है। इलायस के साथ पहले राइकर नजर आए लेकिन बाद में दोनों की दुश्मनी हो गई। इसके बाद राइकर ने लगातार अभी तक नौ मैचों में जीत हासिल की है। ये अच्छा रिकॉर्ड अब राइकर बना रहे हैं। इलायस को कई बार वो हरा चुके हैं। इसके अलावा टैग टीम मैच भी राइकर ने लड़े और जीत हासिल की।

Extreme Rules में 26 सितंबर को लैश्ले का मुकाबला रैंडी ऑर्टन के साथ होगा। इस बार लैश्ले को कड़ी चुनौती मिलेगी। रैंडी ऑर्टन अपने करियर में 14 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप हासिल कर चुके हैं। रैंडी ऑर्टन की नजरें इस बार लैश्ले को हराकर 15वीं बार चैंपियन बनने पर होंगी। रैंडी ऑर्टन और रिडल के पास इस समय Raw टैग टीम चैंपियनशिप भी है। अगले हफ्ते रेड ब्रांड में MVP और लैश्ले के खिलाफ ही इसे रैंडी ऑर्टन और रिडल डिफेंड करेंगे। जैक्सन राइकर को WWE द्वारा आने वाले समय में पुश भी दिया जा सकता है। अगर ऐसा होगा तो फिर लैश्ले के साथ उनका मुकाबला हो सकता है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...