Create
Notifications

280 दिन तक WWE चैंपियन रहने वाले दिग्गज ने रिंग में वापसी को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

WWE दिग्गज ने रिंग में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने रिंग में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान
PANKAJ

WWE दिग्गज और 54 साल के जेबीएल (JBL) ने इस बार वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है। जेबीएल ने कहा कि WWE रिंग में उनकी वापसी का कोई प्लान नहीं है। सबसे बड़ी बात उन्होंने कही कि मैनेजर के रूप में काम करने के लिए वो तैयार है। जेबीएल ने अपना अंतिम मैच साल 2009 में लड़ा था। जेबीएल का 17 साल का रेसलिंग करियर बहुत ही अच्छा रहा था। साल 2009 के बाद से जेबीएल ने WWE में कमेंटेटर के रूप में काम किया और कई पीपीवी में विशेषज्ञ के तौर पर भी वो नजर आए।

WWE में क्या दिग्गज जेबीएल की वापसी होगी?

Talking Tough को दिए गए इंटरव्यू में जेबीएल ने कहा कि वो मौजूदा सुपरस्टार्स के साथ फिजिकल तौर पर काम नहीं कर सकते हैं। उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा,

मैं रिंग में लड़ने के लिए वापसी नहीं कर सकता और ना ही मेरा ऐसा कुछ प्लान है। अगर मुझसे किसी सुपरस्टार की मदद के लिए कहेंगे तो वो मैं कर सकता हूं। अगर फिजिकल तौर पर रिंग में जाना पड़ेगा तो फिर मैं ये नहीं कर सकता हूं। मैं अगर वहां जाकर किसी को मैनेज करूंगा तो मुझे खुशी होगी। किसी नए टैलेंट की मदद मैं करना चाहता हूं। नए टैलेंट्स के साथ काम करने में मुझे बहुत मजा आएगा। मैं अपना अनुभव उन्हें देना चाहता हूं।

जेबीएल ने WWE में हील के रूप में जबरदस्त काम किया था। जून 2004 से अप्रैल 2005 के बीच में जेबीएल 280 दिन तक WWE चैंपियन रहे थेे और इस दौरान हील के रूप में उन्होंने काम किया था। जेबीएल का हील कैरेक्टर फैंस को बहुत पसंद आया। साल 2020 में जेबीएल को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था।

जेबीएल WWE में मैनेजर के रूप में काम करना चाहते हैं और ये बात वो पहले भी कह चुके हैं। वैसे भी जेबीएल काफी लंबे समय से रिंग में प्रतिद्वंदी के तौर पर नहीं उतरे हैं। 54 साल की उम्र में शायद वो अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे। देखना होगा कि जेबीएल किस रूप में दोबारा वापसी कर पाएंगे।

J👏B👏L👏J👏B👏L👏#WWEHOF @JCLayfield 💵 https://t.co/rrPrpWH8Ca

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...