Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पुलिस द्वारा एक बार फिर पकड़े गए पूर्व चैंपियन जैफ हार्डी  

  • जैफ हार्डी जल्द ही वापसी करने वाले हैं
Karan gulati
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:43 IST

जैफ हार्डी
जैफ हार्डी

पिछले हफ्ते कार्थेज पुलिस विभाग को नॉर्थ कैरोलिना में एक ड्राइवर की खबर मिली जो लापरवाही से गाड़ी चला रहा था। बताया जा रहा था कि वह डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार जैफ हार्डी की गाड़ी थी।

पुलिस ने कार की तलाश शुरू की और वह गाड़ी शराब की दुकान के आगे खड़ी मिली थी। अधिकारियों ने जैफ हार्डी को शराब की दुकान से बीयर लेकर बाहर निकलते हुए देखा। TMZ के अनुसार पुलिस ने जैफ हार्डी का पीछा किया। तब पुलिस कर्मियों ने देखा कि वह लेन पर कार सही ढंग से नहीं चला रहे हैं। फिर पुलिस ने आगे बढ़ कर उन्हें रोकने की कोशिश की। रिपोर्ट से ये भी पता चलता है कि जब हार्डी की गाड़ी को रोका गया और उन्हें देखा तो उनकी नाक पर खून लगा था जो उस वक्त सूख चुका था।

ये भी पढ़ें: लगभग 5 सेकेंड्स में चैंपियन बनने के बाद अपने पुराने दुश्मन को देख रिंग छोड़कर भागे ब्रॉक लैसनर

पुलिस के पूछने पर हार्डी ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ झगड़ा करके घर से निकले थे। घरेलू मुद्दे पर ज्यादा पूछने की बजाय पुलिस ने यह पूछने ज्यादा जरूरी समझा की उन्होंने शराब पी है या नहीं। हार्डी ने माना कि ड्राइविंग करने से पहले उन्होंने अल्कोहल का सेवन किया था। इसके बाद पुलिस ने भी हार्डी का टेस्ट लिया जिससे ये पता लगा कि उन्होंने नशा किया है। पुलिस ने हार्डी को ब्लड टेस्ट करवाने के लिए भी कहा लेकिन उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया। पुलिस ने तभी हार्डी के खिलाफ वारंट निकलवाया।

ऑफिसर्स ने हार्डी पर शराब पीकर गाड़ी चलाने और रद्द हुए लाइसेंस के साथ गाड़ी चलाने के लिए चार्ज लगाए।हार्डी अभी WWE से बाहर हैं क्योंकि वह अभी अपनी सर्जरी से रिकवरी कर रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 10 Oct 2019, 14:40 IST
Advertisement
Fetching more content...