Create
Notifications

WWE द्वारा अचानक रिलीज किये जाने के बाद दिग्गज ने तोड़ी चुप्पी, बड़ा मैच लड़ने के दिए संकेत

जैफ हार्डी वर्तमान समय में WWE का हिस्सा नहीं हैं
जैफ हार्डी वर्तमान समय में WWE का हिस्सा नहीं हैं
Subham Pal

WWE द्वारा रिलीज किये जाने के बाद जैफ हार्डी (Jeff Hardy) ने आखिरकार चुप्पी तोड़ी है और इसके साथ ही उन्होंने अपने भाई मैट हार्डी (Matt Hardy) के साथ मैच लड़ने के संकेत दिए हैं। जैफ हार्डी को हाल ही में WWE द्वारा रिलीज किया गया था और इस चीज़ के बारे में रेसलिंग वर्ल्ड में काफी चर्चा हुई थी। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने WWE का रिहैब का ऑफर ठुकरा दिया था और इस वजह से उन्हें रिलीज कर दिया गया।

रिलीज के बाद जैफ हार्डी हाल ही में अपने भाई मैट हार्डी के ट्वीच स्ट्रीम पर नजर आए और उन्होंने अपने रिलीज को लेकर मजाक किया। यही नहीं, जैफ ने यह भी कहा कि वो मैट हार्डी के साथ मिलकर मैच लड़ना चाहते हैं।

Jeff Hardy said on Matt’s twitch stream that he would love to do an Ultimate Deletion tag match with Matt Hardy one day

एक ट्विटर यूजर ने गौर किया कि जैफ, मैट हार्डी के ट्वीच स्ट्रीम पर विल्सन फिलिप्स का 'रिलीज मी' सॉन्ग सुन रहे थे।

जैफ हार्डी को WWE में अपने भविष्य को लेकर बड़ी उम्मीदें थी

Lolllll Jeff Hardy just said he was listening to “Release Me” by Wilson Phillips on Matt Hardy’s Twitch

WWE द्वारा रिलीज होने से पहले जैफ हार्डी ने कंपनी में अपने फ्यूचर को लेकर बात की थी। जैफ की SmackDown में रोमन रेंस के WWE यूनिवर्सल टाइटल पर निगाहें थी। जैफ हार्डी ने कहा था-

"मेरा यूनिवर्सल चैंपियन बनने का सपना है, कम-से-कम एक बार, इससे पहले कि मेरा करियर खत्म हो जाए। मैं यह नहीं कहूंगा कि मेरे पास कितना समय बचा हुआ है, मैं हर दिन जिंदगी को जी रहा हूं। मैं लोगों का मनोरंजन करना चाहता हूं और थंडरडोम में एक साल की शांति के बाद लाइव ऑडियंस की वापसी होना काफी शानदार है। मैं खुशनसीब हूं कि मेरे अंदर अभी भी प्रो रेसलिंग के प्रति उसी तरह का पैशन मौजूद है जैसा कि मेरे अंदर 16 साल की उम्र में पैशन मौजूद था। प्रो रेसलिंग में कुछ भी संभव है और मैं बड़ी चीज़ हासिल करने की कोशिश कर रहा हूं।"

दुर्भाग्यवश, जैफ हार्डी का यूनिवर्सल चैंपियन बनने का सपना अधूरा रह जाएगा। कंपनी ने जैफ को जिस तरह रिलीज किया है, इस बात की संभावना कम है कि भविष्य में उनकी कंपनी में वापसी होगी। मैट हार्डी के ट्वीच स्ट्रीम के दौरान जैफ काफी अच्छे मूड में थे और यह देखना रोचक होगा कि आने वाले महीनों में जैफ फैंस को क्या सरप्राइज देने वाले हैं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...