Create

"हैड ऑफ द टेबल को तोड़ना चाहता हूं"- WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को ड्रीम मैच के लिए दी खुली चुनौती

WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE दिग्गज जैफ हार्डी (Jeff Hardy) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) और द उसोज को खुली चुनौती दे दी। Broken Skull Sessions के एपिसोड में WWE हॉल ऑफ फेमर स्टीव ऑस्टिन (Steve Austin) के साथ इस बार जैफ हार्डी नजर आए। जैफ हार्डी से यहां पर उनके ड्रीम मैच के बारे में पूछा गया था। हार्डी ने रोमन रेेंस का नाम लिया। वैसे ये पहली बार नहीं है जब हार्डी ने रोमन रेंस को चुनौती दी। इससे पहले भी हार्डी कई बार ये बात कह चुके हैं।

WWE दिग्गज जैफ हार्डी ने रोमन रेंस और द उसोज को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया

WWE में जैफ हार्डी ने बहुत नाम कमाया। ब्लू ब्रांड में इस समय वो काम कर रहे हैं। रोमन रेंस भी टॉप के सुपरस्टार बन चुके हैं। जैफ हार्डी और रोमन रेंस का मुकाबला होगा तो फैंस को मजा आएगा। जैफ हार्डी कुछ समय बाद WWE से रिटायरमेंट ले लेंगे। अगर उनकी राइवलरी अंतिम समय में रोमन रेंस को साथ होगी तो अच्छा रहेगा। इस बार इंटरव्यू में जैफ हार्डी ने कहा,

मैंने रोमन रेंस के खिलाफ मैच की बात कहने में थोड़ा देर कर दी। मैं रोमन रेंस और द उसोज को चुनौती देता हूं। रोमन रेंस हमेशा द हैड ऑफ द टेबल की बात करते हैं। मैं हैड ऑफ द टेबल को तोड़ना चाहता हूं।

youtube-cover

जैफ हार्डी ने ये खुली चुनौती रोमन रेंस को अब दे दी। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस का नया प्रतिद्वंदी तय होगा। WWE ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी थी। शायद जैफ हार्डी रिंग में अब रोमन रेंस को चुनौती दे सकते हैं। रोमन रेंस की राइवलरी अभी ब्रॉक लैसनर के साथ भी खत्म नहीं हुई है। 10 दिसंबर को ब्लू ब्रांड के एपिसोड में शायद ब्रॉक लैसनर वापसी करेंगे। ब्रॉक लैसनर ने इस शो के लिए रिंगसाइड का टिकट बुक किया है। WWE ने ब्रॉक लैसनर को पिछले महीने सस्पेंड किया था। इसके अलावा लैसनर के ऊपर भारी जुर्माना भी लगा दिया था। अब ब्रॉक लैसनर की वापसी कब होगी ये देखने वाली बात होगी।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...