Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

चोट से जूझ रहे हैं मौजूदा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन जैफ हार्डी

Aarti Sharma
ANALYST
30 Jun 2018, 12:31 IST

मौजूदा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन जैफ हार्डी पिछले कुछ हफ़्तों से इंजरी से जूझ रहे हैं लेकिन फिर भी वह स्मैकडाउन लाइव में अपनी जगह बनाये रखने में कामयाब रहे हैं।

WWE में पिछले कुछ हफ़्तों से कई स्टार्स इंजरी से परेशान हैं जिसमे रैंडी ऑर्टन, लार्स सुलिवन और सैमी जेन शामिल हैं। जैफ हार्डी इस हफ्ते की स्मैकडाउन में शिंस्के नाकामुरा का सामना करने वाले थे, लेकिन नाकामुरा को एक लाइव इवेंट के दौरान पुलिस के कुत्ते में काट लिया, जिसके कारण उन्हें यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल के लिए लड़ने का मौका नही मिल पाया।

इनके बजाय हार्डी ने इस हफ्ते एरिक यंग का सामना किया और वह अपनी चैंपियनशिप को पूर्व NXT टैग टीम चैंपियन के खिलाफ रिटेन करने में कामयाब रहे।

द रैसलिंग ऑब्जर्वर ने इस बात की सूचना दी कि जैफ हार्डी पिछले कुछ हफ़्तों से नर्व इंजरी से जूझ रहे हैं, जिससे उनकी उंगलियां सुन्न हो जा रहीं थी। कम्पनी हार्डी को लाइव इवेंट्स के दौरान मल्टी-मैन मुकाबलों में डालकर उन्हें जितना हो सकें सुरक्षित रखने की कोशिश कर रही है ताकि उनकी हालत और खराब ना हो। लेकिन इस बात की जानकारी नही है कि इससे उन्हें कितना फायदा हुआ है।

हार्डी अगले महीने एक्सट्रीम रूल्स में अपनी चैंपियनशिप को शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ डिफेंड करेंगे, अगर कम्पनी उन्हें लड़ने की इजाजत देती है तो।

यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप से पहले नाकामुरा को WWE चैंपियनशिप को जीतने के लिए भी मौका मिला था, जब उन्होंने इस साल के रॉयल रम्बल को जीता था। लेकिन नाकामुरा एजे स्टाइल्स को हराने में नाकामयाब रहे और मनी इन द बैंक के बाद इन दोनों की दुश्मनी खत्म हो गई।

अब उम्मीद की जा रही है कि शिंस्के नाकामुरा WWE TV में अपनी वापसी अगले हफ्ते करेंगे ताकि वो यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए जैफ हार्डी के साथ अपनी दुश्मनी को जारी रख पाएं।

लेखक- फिलिपा मैरी अनुवादक- आरती शर्मा

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...