Create
Notifications

WWE Raw में जैफ हार्डी को लगी चोट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

<p>
Utkarsh Mishra

इस हफ्ते हुए WWE Raw के एपिसोड में Symphony of Destruction मैच में इलायस को शिकस्त दी थी। हालांकि इस मैच के दौरान जैफ भी चोटिल भी हो गए थे, अब जैफ हार्डी ने अपनी इंजरी को लेकर अहम अपडेट दिया था।

Raw के बाद बोलते हुए, जेफ हार्डी ने इस मूव के बारे में बताते हुए कहा कि यह जोखिम वाला स्टंट "कोई मजाक नहीं" था, लेकिन स्पष्ट किया कि वह पूरी तरह से ठीक हैं। यह फैंस के लिए बेहद राहत वाली खबर है। फैंस लगातार जैफ हार्डी की गर्दन की चोट को लेकर चिंतित थे।

WWE Raw में हुआ था इलायस और हार्डी का मैच

इलायस और हार्डी के बीच WWE Raw में हुए रोमांचक मैच में इलायस को जैफ हार्डी से हार का सामना करना पड़ा था। वैसे तो यह मैच काफी रोमांच से भरा था क्योंकि इस मैच में दोनों रेसलर्स ने शानदार रेसलिंग करते हुए म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट जैसे कि गिटार और अन्य वाद्य यंत्रों से एक दूसरे की पिटाई की।

यह बेहद उतार चढ़ाव भरा मैच था जिसमें दोनों बार-बार एक दूसरे पर भारी पड़ते हुए दिखाई दे रहे थे। इस हफ्ते WWE Raw का यह सबसे शानदार मैच साबित हुआ। इलायस मैच में आगे थे लेकिन जैफ हार्डी ने मौका मिलते ही इलायस को रिंग के बाहर धकेल दिया और एक टेबल पर लिटा दिया। इलायस को टेबल पर रखने के बाद जैफ हार्डी ने उनके ऊपर सभी म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट रख दिए।

अपना सबसे खतरनाक स्टंट करते हुए उन्होंने पोल से खड़े होकर इलायस पर छलांग (Swantan Bomb) लगा दी और पिन करके जीत हासिल की। WWE की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया लेकिन हार्डी ने WWE Raw के बाद स्थिति को स्पष्ट किया।

हार्डी और इलायस की दुश्मनी काफी पुरानी नहीं है, लेकिन WWE Raw में इसको आगे बढ़ाएगा या नहीं ये देखने वाली बात होगी।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...