Create
Notifications

WWE में रोमन रेंस और द उसोज़ के खिलाफ मैच के बाद दिग्गज को अचानक भेजा गया घर, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

WWE दिग्गज को लेकर बहुत बड़ा अपडेट
WWE दिग्गज को लेकर बहुत बड़ा अपडेट
PANKAJ

WWE Supershow लाइव इवेंट में सिक्स मैन टैग टीम मैच हुआ था। जैफ हार्डी (Jeff Hardy) भी इस मैच का हिस्सा थे। मौजूदा रिपोर्ट के मुताबिक जैफ हार्डी को इस मैच के बाद अचानक घर भेज दिया गया। ऐडिनबर्ग, टेक्सस में ये लाइव इवेंट हुआ था। इसके बाद कोर्पस क्रिस्टि में भी लाइव इवेंट हुआ लेकिन यहां दिग्गज जैफ हार्डी नजर नहीं आए।

WWE के लाइव इवेंट में दिग्गज जैफ हार्डी ने लड़ा बड़ा मैच

ऐडिनबर्ग, टेक्सस में हुए लाइव इवेंट में जैफ हार्डी, पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर और जेवियर वुड्स का मुकाबला रोमन रेंस, द उसोज के साथ हुआ था। इस मैच में हार्डी की टीम ने जीत हासिल की थी। रोमन रेंस और द उसोज के खिलाफ मैच में ज्यादा एक्शन में जैफ हार्डी नजर आए थे। PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार हार्डी को इसके बाद घर भेज दिया गया।

youtube-cover

वीडियो में आप देख सकते हैं कि हार्डी ने अंत में काफी बुरी हालत में मैकइंटायर को टैग दिया। हार्डी इसके बाद रिंग से बाहर भी चले गए थे। जीत के बाद सेलिब्रेशन के लिए भी रिंग में जैफ हार्डी नजर नहीं आए। PWInsider के अनुसार कोर्पस क्रिस्टि में जो लाइव इवेंट हुआ उसमें जैफ हार्डी की जगह रे मिस्टीरियो नजर आए। रिपोर्ट में ये भी कहा कि इवेंट के दौरान बैकस्टेज भी जैफ हार्डी मौजूद नहीं थे।

हार्डी ने इस मैच में काफी काम किया और ये रात शायद उनके लिए ज्यादा मुश्किल रही थी। मैच में वो काफी थके हुए भी नजर आए। इस वजह से भी ये फैसला लिया गया। WWE की तरफ से अभी इस बारे में कोई अपडेट सामने नहीं आया है। जैफ हार्डी ने भी इस बारे में कोई बयान नहीं दिया। अब इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी शायद हार्डी नजर नहीं आएंगे। हालांकि हार्डी को रिंग में वापसी का मौका मिल जाएगा। जैफ हार्डी ब्लू ब्रांड में इस समय जबरदस्त काम कर रहे हैं। ब्लू ब्रांड में अभी तक उन्होंने शानदार मैच लड़े। लाइव इवेंट्स में भी उनके मैच अच्छे रहते हैं। अब देखना होगा कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के लाइव शो में जैफ हार्डी नजर आएंगे या नहीं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...