COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पूर्व चैंपियन जैफ हार्डी ने WWE की सबसे अच्छी टैग टीम का खुलासा किया

Ishaan Sharma
ANALYST
37   //    26 Jul 2018, 12:30 IST

जैफ हार्डी स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट के इतिहास के सबसे शानदार सुपरस्टार्स में से एक हैं। इसलिए उनके साथ एक इंटरव्यू लेना काफी सम्मान की बात है। कॉल के दौरान जैफ हार्डी काफी शांत थे और सवालों का जवाब काफी अच्छे से दे रहे थे। नीचे उन से 3 सवाल पूछे गए हैं जानिए उन्होंने इनका क्या जवाब दिया।




सवाल: क्या आपको लगता है 'द बक्स ऑफ युथ' कभी WWE में आएगी?

जवाब: मुझे लगता है कि यह एक संभावना है। वो लोग काफी टैलेंटेड है। मेरा मतलब यह काफी अच्छा होगा अगर उन्हें WWE में लाया जाए। वह अपना खुद का काम करते हैं वो भी एक अलग तरीके से और यह उनके बारे में काफी अच्छी बात है। वह अपने खुद के मालिक हैं वो जो चाहते हैं उसे कर सकते हैं और कोई उन्हें नहीं कह सकता कि वो कर सकते। मैं उन लोगों का काफी सम्मान करता हूँ।




सवाल: आप किसे इस समय WWE की सबसे अच्छी टैग टीम कहना चाहेंगे?

जवाब: सबसे अच्छी टैग टीम? देखते हैं। द बी टीम, क्योंकि हाल ही में मैंने उन्हें रिटेन करते हुए देखा है।

मैं द उसोज का नाम लेना चाहूंगा क्योंकि मैं स्मैकडाउन में हूं और वो दोनों भी स्मैकडाउन में है। वो दोनों काफी खतरनाक हैं। (द उसोज, रोमन रेंस के कजिन भाई हैं।)




सवाल: क्या आपको सच में लगता है कि ब्रे वायट अल्टीमेट डिलिशन के लिए एकदम सही थे?

जवाब: हां, मुझे लगता है कि ब्रे सबसे अच्छे हैं क्योंकि वह काफी खुले विचारों के हैं और जब आप काफी सारे प्रोमो देखते हो तो आपको नहीं पता रहता कि वह किस बारे में बात कर रहे हैं और वह क्या कह रहे हैं। मैं अल्टीमेट डिलिशन के सीन में था जब उन्होंने इसे शूट किया। मुझे लगता है कि ऐसा दोबारा होने वाला है और अगर ऐसा होता है तो मैं इसका हिस्सा बनना चाहूंगा।

लेखक- रिजु दासगुप्ता अनुवादक- ईशान शर्मा

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...