COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर के साथ लड़ना एक बेहद खास और अलग तरह का अनुभव रहा: जैफ हार्डी

17   //    28 Jul 2018, 16:53 IST

जैफ हार्डी पूर्व यूएस चैंपियन रह चुके हैं और WWE में उनका करियर काफी लंबा रहा है। जैफ हार्डी ने हाल ही में Planeta Wrestling के साथ बातचीत के बातचीत करते हुए कई चीज़ों पर बात की। उनसे WWE के ऐसे सुपरस्टार के बारे में पूछा गया, जिनके साथ मैच लड़ना जैफ के लिए सबसे अलग और अनोखा अनुभव था और इस सवाल का जवाब देते हुए जैफ ने ब्रॉक लैसनर का नाम लिया।

"ब्रॉक लैसनर के साथ काम करना एक अलग ही अनुभव देता था। लैसनर वाकई काफी शानदार थे। जब साल 2008, 2009 में शॉन माइकल्स के साथ काम करने का मौका मिला और उन्हें हराया था तो मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा था। शॉन माइकल्स मेरे सबसे फेवरेट रैसलरों में से एक हैं।

हार्डी का रैसलिंग करियर काफी लंबा रहा है। WWE के अलावा वो TNA में भी काफी लंबे समय तक रहे थे। लेकिन लगता है कि रैसलिंग बिजनेस से जैफ हार्डी का मन भर गया है और वो रैसलिंग छोड़ने के बाद कोचिंग में आज आजमाने के बारे में नहीं सोच रहे हैं।

"मुझे नहीं लगता मैं कोचिंग की तरफ जाऊंगा, ये काम शायद मैट हार्डी कर सकते हैं। मेरा फोकस म्यूजिक करियर पर है और ज्यादा से ज्यादा गाने की कोशिश करूंगा। रैसलिंग को अलविदा कहकर म्यूज़िक में ही करियर बनाऊंगा, ये मेरा सपना है।"

जैफ हार्डी और मैट हार्डी की जोड़ी ने पिछले साल रैसलमेनिया 33 में बेहद ही चौंकाने वाली वापसी की थी। उनकी वापसी के बारे में किसी ने भी नहीं सोचा था। वापसी करने के साथ ही हार्डी बॉयज़ टैग टीम चैंपियन भी बन गए थे। अभी जैफ हार्डी स्मैकडाउन और मैट हार्डी रॉ में हैं, दोनों भाइयों ने हाल ही में अपने-अपने टाइटल गंवाए हैं। जैफ हार्डी ने पहली बार 1998 में WWE कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। वो WWE के अलावा TNA के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन भी रह चुके हैं।

Advertisement
Fetching more content...