Create
Notifications

WWE के भारतीय फैंस के लिए बड़ी खबर, 43 साल के दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा सरप्राइज 

WWE
WWE
मयंक मेहता
visit

हाल ही में गेलन मेनडोंका के साथ भारत के WWE फैंस नेविल भरूचा और अभिराम सुधाकरन बातचीत कर रहे थे। इस बीतचीत के दौरान इन दोनों से उनके पंसदीदा WWE सुपरस्टार्स के बारे में पूछा गया और उनके लिए खास संदेश देने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें: 6 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने Survivor Series में डेब्यू करते हुए अपने करियर की शुरुआत की

अभिराम के पसंदीदा WWE जैफ हार्डी हैं। जैसे ही अभिराम ने कहा कि जैफ हार्डी के आईकॉनिक करियर के बाद उनकी जिंदगी सेम नहीं रहेगी। उसी वक्त द कैरिसमेटिक एनिगमा ने जूम क्रॉल को क्रैश किया और भारत के WWE यूनिवर्स के दोनों मेंबर्स को बड़ा सरप्राइज दिया।

जैफ हार्डी ने अपने करियर में कई यादगार और बेहद खतरनाक स्टंट्स को परफॉर्म किया है। जैसे ही हार्डी से उनके सबसे ऊंचे हाई स्पॉट्स के बारे में पूछा गया, तो 43 साल के WWE दिग्गज ने कहा कि 14 जनवरी 2008 को हुए Raw के एपिसोड में रैंडी ऑर्टन को दिए गए स्वॉन्टन बॉम्ब का जिक्र किया।

जैफ हार्डी ने कहा,

"मेरा सोचना था कि मुझे यह करना है। यह एक ऐसा पल है, जिसे सोचकर मुझे अमर जैसा महसूस होता है। मैं उस मूव की रिहर्सल को कभी नहीं भूल सकता और सोचता था कि मुझे यह करना चाहिए? हालांकि अब यह लैजेंड्री है और मुझे यह काफी पसंद है।"

जैफ हार्डी ने यह भी बताया कि बैकस्टेज उन्हें मेकअप करने में कितना टाइम लगता है,

"मुझे इसमें 30 मिनट से एक घंटे का समय लगता है। मैं जब शांत होता हूं, तो एक घंटा बिल्कुल परफेक्ट टाइम होता है। मैं जब तनाव में होता हूं, तो जल्दी में यह करना होता है। हालांकि ज्यादातर मौकों पर इसमें 30 मिनट से एक घंटे का समय ही लगता है।"

youtube-cover

जैफ हार्डी ने इंडियन WWE फैंस के लिए दीवाली के लिए खास मैसेज भी दिया है

दीवाली के त्योहार को बुराई पर अच्छाई के लिए जाना जाता है। रोशनी के त्योहार को पूरे भारत में काफी धूम-धाम से मनाया जाता है। जैफ हार्डी ने इस त्योहार के लिए भारतीय फैंस को खास मैसेज देते हुए कहा,

"मेरे हिसाब से इंसान होने के नाते हम अपने डीमंस खुद क्रिएट करते हैं। उदाहरण के तौर पर मेरी जिंदगी भी रोलर कोस्टर के तौर पर ही रही है। हालांकि अच्छा इंसान होने के नाते हमें दूसरों के साथ अच्छा रहना चाहिए और मदद भी करनी चाहिए। मैं भी रोज ऐसा ही करने की कोशिश करता हूं। मैं सोता हूं और जब उठता हूं और सोचता हूं कि कैसे मैं किसी को खुश कर पाऊंगा।"

जैफ हार्डी ने लोगों को सलाह दी है कि अपने माइंड को ज्यादा नहीं बदलना चाहिए, यह काफी खतरनाक हो सकता है। हार्डी ने यह भी कहा कि उनकी शानदार फैमिली है, जिसमें पत्नी और दो बेटियां हैं और उनका मुख्य लक्ष्य रोज अच्छा रहने की ही है।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now