Create

WWE द्वारा कुछ दिन पहले 3 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन को कंपनी से निकाने जाने की असली वजह सामने आई

WWE ने कुछ दिन पहले जैफ हार्डी को रिलीज कर दिया था
WWE ने कुछ दिन पहले जैफ हार्डी को रिलीज कर दिया था

WWE ने कुछ दिन पहले फैंस को एक बड़ा झटका दिया। WWE ने तीन बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन जैफ हार्डी (Jeff Hardy) को रिलीज कर दिया। कुछ दिन पहले लाइव इवेंट में मैच के बाद जैफ हार्डी को घर भेज दिया गया था। इसके बाद काफी चर्चा में हार्डी आ गए थे। कहा जा रहा था कि जैफ हार्डी के गलत व्यवहार के कारण ये फैसला लिया गया। इसके बाद हार्डी को कंपनी ने सीधे रिलीज कर दिया।

WWE में जैफ हार्डी ने शानदार काम किया था

जैफ हार्डी के रिलीज होने के बाद रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में बड़ा खुलासा किया है। दरअसल लाइव इवेंट में हुई घटना के बाद WWE ने हार्डी को जाने के लिए कहा था। हार्डी से कहा गया कि वो ठीक होकर अच्छे से वापसी करें। हार्डी ने WWE के इस निर्णय को ठुकरा दिया। WWE ने भी इसके बाद बड़ा कदम उठाते हुए उन्हें रिलीज कर दिया।

youtube-cover

डेव मैल्टजर ने ये भी कहा कि कंपनी के पास जैफ हार्डी को रिलीज करने के अलावा कोई और ऑप्शन नहीं था। जैफ हार्डी पहले भी कई बार गलत व्यवहार के कारण विवादों में आ चुके हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर लाइव इवेंट में ये घटना नहीं हुई होती तो फिर हार्डी को अभी कंपनी से जाने नहीं दिया जाता।

खैर जैफ हार्डी अब WWE के साथ 90 दिन के नॉन कम्पीट क्लॉज कॉन्ट्रैक्ट में रहेंगे। इसके बाद वो अपने फ्यूचर को लेकर बड़ा फैसला ले सकते हैं। वैसे रेसलिंग की दुनिया में जैफ हार्डी का बहुत बड़ा नाम रहा है। काफी लंबे समय से वो प्रोफेशनल रेसलिंग में काम कर रहे हैं। इस लिहाज से देखा जाए तो उन्हें कोई भी कंपनी साइन करना चाहेगी। इस समय हार्डी के पास सबसे बड़ा ऑप्शन AEW होगा। AEW भी हार्डी को साइन करने में पीछे नहीं हटेगा। इम्पैक्ट रेसलिंग में भी जैफ हार्डी कदम रख सकते हैं। खैर अगले साल अब जैफ हार्डी अपने फ्यूचर को लेकर कोई बड़ा फैसला लेंगे। देखना होगा कि वो किस कंपनी में अपना डेब्यू करेंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment