Create
Notifications

WWE यूएस चैंपियन जैफ हार्डी की बेटी द्वारा उन्हें RKO मारने की वीडियो हुई वायरल

विजय शर्मा

कोई भी इंसान जिस प्रोफेशन से जुड़ा होता है, उनके बच्चों को उस प्रोफेशन बारे में जानकारी हो ही जाती है। भारत में एक कहावत बड़ी फेमस है कि डॉक्टर का बेटा डॉक्टर, नेता का बेटा नेता बनता है। ऐसे में WWE में बहुत सारे दूसरी-तीसरी पीढ़ी के रैसलर हैं, जिनके पिता-दादा प्रोफेशनल रैसलर रह चुके हैं। हाल ही में WWE के यूएस चैंपियन जैफ हार्डी की एक शानदार वीडियो सामने आई। जैफ हार्डी को उनकी बेटी स्वीमिंग पूल में RKO देती हुई नजर आ रही हैं। खुद को RKO देने में 'द कैरिज्मैटिक एनिग्मा' ने मदद की। जैफ हार्डी की पत्नी द्वार ट्विटर पर डाली गई इस वीडियो को आप देख सकते हैं।

आपको बता दें कि जैफ हार्डी फिलहाल WWE स्मैकडाउन का हिस्सा हैं और वो यूएस चैंपियन भी हैं। उन्होंने रैसलमेनिया के बाद जिंदर महल को हराकर यूएस चैंपियनशिप को अपने नाम किया था। स्मैकडाउन के प्रोड्यूसर रोड डॉग ने इस वीडियो को लेकर अपनी राय देते हुए कहा कि जैफ हार्डी के बेटी ने रैंडी ऑर्टन से अच्छा RKO मारा।

RKO WWE या फिर यूं कहें कि प्रो रैसलिंग के सबसे शानदार मूव्स में से एक है। ये रैंडी ऑर्टन का सिग्नेचर फिनिशर हैं, उन्होंने इस मूव्स से बड़े बड़े दिग्गजों को ढेर किया है। सोशल मीडिया पर भी बहुत सारे फैंस अलग-अलग तरीकों से RKO की नकल उतारने की कोशिश करते हैं। यहां तक कि रैंडी ऑर्टन ने खुद अपने बेटे पर स्वीमिंग पूल में RKO लगाया था। रैंडी ऑर्टन द्वारा अफने बेटे को RKO मारने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। रैंडी ऑर्टन के बच्चे रैसलिंग को बहुत पसंद करते हैं और कई मौकों पर वो खुद RKO का इस्तेमाल करते देखे गए हैं।

#memorialdayweekend #smackdownlive #outtanowhere #rko @kim.orton01 @wwe

A post shared by Randy Orton (@randyorton) on


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...