Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

मुझे रैसलमेनिया से 2 हफ्ते पहले जबरदस्त स्ट्रोक का अटैक आया, 3 दिन तक बोल नहीं पाया: जैरी लॉलर

  • जैरी लॉलर को साल 2012 के दौरान WWE रॉ के मैच में दिल का दौरा पड़ा था
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 24 Sep 2018, 14:14 IST

<p>" />


WWE हॉल ऑफ फेमर और दिग्गज कमेंटेटर जैरी द किंग लॉलर ने 'डिनर विद द किंग' पोडकास्ट में बड़ा ही चौंकाने वाला खुलासा किया। लॉलर ने बताया कि 21 मार्च को उन्हें बड़ा ही गंभीर स्ट्रोक का अटैक किया था। ये WWE हॉल ऑफ फेम सेरेमनी को होस्ट करने से 2 हफ्ते पहले की बात है। करीब 2 हफ्तों में ही उन्होंने शानदार रिकवरी की और खुद को फिर से चुस्त दुरुस्त बनाया।


अपने पोडकास्ट के दौरान जैरी ने बताया कि उन्हें रैसलमेनिया से पहले मेडिकल इमरजेंसी का सामना करना पड़ा। जैरी ने अनुसार को 21 मार्च को अपनी मंगेतर के साथ घर पर थे और उन्हें तभी स्ट्रोक का अटैक आना शुरु हुआ। लॉलर की मंगेतर लॉरिन उन्हें हॉस्पिटल लेकर गईं, जहां डॉक्टरों ने बताया कि लॉलर को ब्रेन हैमरेज की वजह से स्ट्रोक आया था।


लॉलर के बताया, "लॉरिन ने मेरी तरफ देखा और कहा कि जैरी तुम्हें शीशे में जाकर देखने को जरुरत है। मैं उसके बाद बाथरूम में चला गया और खुद को शीशे में देखने लगा। मेरे चेहरा दाईं ओर से लटकने लगा था। मैंने फिर लॉरिन की तरफ देखा, मैं बोल भी नहीं पा रहा था और उसके बाद लॉरिन चिल्लाईं कि मुझे स्ट्रोक का दौरा पड़ा है।"


जैरी द किंग लॉलर ने बताया कि इस घटना के बारे में सिर्फ विंस मैकमैहन, ट्रिपल एच और केविन डन को पता था। स्ट्रोक की वजह से जैरी 3 दिनों तक कुछ नहीं बोल पाए थे। लेकिन उसके बाद वो ठीक हो गए और अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं। जैरी ने हॉल ऑफ फेम सेरेमनी में शिरकत की थी।


आपको बता दें कि स्ट्रोक एक ऐसी मेडिकल कंडिशन है, जिसमें दिमाग तक रक्त का प्रवाह बहुत धीरे होने लगता है। स्ट्रोक आने पर चेहरा लटक सा जाता है और बोलने की कठिनाई होने लगती है। जैरी लॉलर को साल 2012 के दौरान WWE रॉ के मैच में दिल का दौरा पड़ा था। उन्होंने दावा किया था कि हार्ट अटैक आने के बाद भी 100 से ज्यादा मैच लड़ चुके हैं।

Published 12 Apr 2018, 10:32 IST
Advertisement
Fetching more content...