Create

72 साल के WWE दिग्गज की अगले हफ्ते रिंग में होगी जबरदस्त वापसी, 2 साल बाद फैंस को दिखेगा जलवा

WWE दिग्गज और हॉल ऑफ फेमर की अगले हफ्ते होगी धमाकेदार वापसी
WWE दिग्गज और हॉल ऑफ फेमर की अगले हफ्ते होगी धमाकेदार वापसी

WWE दिग्गज और हॉल ऑफ फेमर जैरी द किंग लॉलर (Jerry 'The King' Lawler) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। करीब दो साल बाद अगले हफ्ते उनकी वापसी होगी। WWE रॉ (Raw) में अगले हफ्ते जैरी लॉलर नजर आएंगे। WWE ने इस बात का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। WWE टीवी पर अंतिम बार साल 2020 में 72 साल के लॉलर नजर आए थे। रेड ब्रांड में कमेंट्री की भूमिका उन्होंने निभाई थी। बाद में समोआ जो ने लॉलर की जगह कमेंट्री डेस्क पर ले ली थी।

WWE ने हॉल ऑफ फेमर जैरी द किंग लॉलर को लेकर किया बड़ा ऐलान

Raw में अब किस भूमिका में लॉलर नजर आएंगे ये देखने वाली बात होगी। WWE ने अपनी वेबसाइट में लॉलर की वापसी के बारे में बताया लेकिन वो इस शो में क्या करेंगे ये नहीं बताया। लॉलर के आने से रेड ब्रांड का अगले हफ्ते का एपिसोड और भी शानदार हो जाएगा। WWE ने इस एपिसोड के लिए पहले से कई ऐलान किए है।

टाइटल मैच के अलावा कुछ खास सैगमेंट्स भी रेड ब्रांड में अगले हफ्ते नजर आएंगे। इस हफ्ते ऐज ने एजे स्टाइल्स के ऊपर खतरनाक अटैक कर हील टर्न लिया था। ऐज का भी अगले हफ्ते खास सैगमेंट होगा। एजे स्टाइल्स के ऊपर अटैक और हील टर्न के बारे में वो बताएंगे। इस सैगमेंट में काफी बवाल देखने को मिलेगा। एजे स्टाइल्स अपना बदला ऐज से ले सकते हैं।

WrestleMania 38 में लोगन पॉल और मिज का मुकाबला मिस्टीरियो फैमिली से होगा। अगले हफ्ते द मिज और लोगन पॉल की भी होमकमिंग पार्टी होगी। यहां भी कुछ ना कुछ अलग फैंस को देखने को मिलेगा। Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए भी तगड़ा मुकाबला होगा। अल्फा अकादमी अपनी Raw टैग टीम चैंपियनशिप को रैंडी ऑर्टन, रिडल और सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस बार लग रहा है कि कंपनी को नए Raw टैग टीम चैंपियंस मिल जाएंगे। उम्मीद के मुताबिक केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस इस मैच में जीत हासिल कर सकते हैं। कुल मिलाकर देखा जाए तो अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में फैंस को काफी मजा आएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment