Create
Notifications

Royal Rumble में जैरी लॉलर नज़र आ सकते हैं डॉल्फ जिगलर के खिलाफ

Modified 21 Sep 2018
इस हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव शो में "किंग्स कोर्ट" की वापसी देखी जिसे WWE हॉल ऑफ़ फेम जैरी लॉलर ने होस्ट किया और डॉल्फ जिगलर स्पेशल गेस्ट के रूप में नज़र आये। हालांकि होस्ट और गेस्ट के बीच में चीज़ें ज्यादा देर तक सामान्य नहीं रह सकीं और यह टॉक शो एकाएक उस समय ख़त्म हुआ जब  ज़िगलर ने विलेन की अपनी भूमिका में आते हुए जैरी लॉलर को एक सुपर किक जड़ दी।
 allwrestlingnews की रिपोर्ट पर भरोसा किया जाए तो स्मैकडाउन के इस  सैगमेंट में डॉल्फ को केवल हील के रूप में दिखाने के लिये ही नहीं लाया गया था बल्कि और भी बहुत कुछ स्थापित करना था। साइट के अनुसार, किंग्स कोर्ट सैगमेंट से रॉयल रंबल के लिए भूमिका तैयार करने की कोशिश थी। संभवतः यह कोशिश  जिगलर को "30 मेन बैटल रॉयल" से बाहर निकालने के लिए थी।
 डॉल्फ जिगलर ने हील टर्न इसी महीने की शुरुआत में जनवरी के तीसरे स्मैक डाउन लाइव शो के दौरान लिया था। शो में वो बैरन कोर्बिन के खिलाफ अपना मैच हार गए थे और फिर कलिस्टो को एक सुपरकिक लगा दी जो उनकी ही मदद करने रिंग में आ गए थे।
इस हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव शो में  WWE हाल ऑफ़ फेमर जैरी "द किंग" लॉलर द्वारा होस्ट किये जाने वाले शो "किंग्स कोर्ट" को WWE  वापस लेके आया। सैगमेंट में दिखाया गया की लॉलर जिगलर को सलाह दे रहे हैं और उससे कह रहे हैं कि वो गलत रास्ते पर जा रहा है। डॉल्फ जिगलर के हॉल ऑफ़ फेम को एकाएक सुपर किक लगाते ही इस टॉक शो का अंत हो गया।
इस हफ्ते के शुरुआत में ही यह बता दिया गया था कि  जैरी लॉलर आगामी रॉयल रंबल की आधिकारिक कमेंट्री टीम का हिस्सा हो सकते हैं। स्मैकडाउन के लेटेस्ट एपिसोड में डॉल्फ जिगलर के साथ हुई घटना के बाद उम्मीद की जा रही है कि  कमेंट्री टीम का हिस्सा बनने के अलावा जैरी और भी बड़ी भूमिका निभाएंगे।
हालांकि इस बात की पूरी उम्मीद है की आने वाले पे पर व्यू में लॉलर, जिगलर के साथ किसी न किसी रूप में शामिल रहेंगे लेकिन कुछ दिन पहले आये  हार्ट अटैक के कारण इस बात की सम्भावना बिलकुल भी नहीं है की उनका पूर्व इंटरकांटिनेंटल चैंपियन के साथ किसी प्रकार का कोई मैच हो। लॉलर से उम्मीद इसी बात की है की वो पूर्व वर्ल्ड चैंपियन का ध्यान बटायेंगे और बैटल रॉयल से उनके एलिमिनेशन का कारण बनेंगे।
दर्शकों का रुझान देखते हुए डॉल्फ जिगलर के हील टर्न को WWE का सही मूव  माना जा रहा है। जिगलर को कंपनी के सबसे लोकप्रिय कमेंटरों में से एक के सामने रखना WWE अधिकारियों का एक सही कदम लगता है। अपनी बदली हुई भूमिका के साथ किसी बड़ी और महत्वपूर्ण स्टोरीलाइन में शामिल होने से पहले यह जिगलर को कुछ हील हीट देगी जिससे जिगलर को विलेन के रूप में और अधिक स्थापित होने का मौका मिलेगा।
Published 21 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now