WWE SummerSlam में Roman Reigns के खिलाफ मैच में अपने भाई से मिले धोखे पर Jey Uso की दिल दहला देने वाली प्रतिक्रिया सामने आई

Pankaj
WWE SummerSlam के मेन इवेंट में हुआ था बवाल
WWE SummerSlam के मेन इवेंट में हुआ था बवाल

Jey Uso: WWE ने समरस्लैम (SummerSlam) की अनदेखी फुटेज जारी की है, जिसमें अपने भाई के चौंकाने वाले धोखे पर जे उसो (Jey Uso) की प्रतिक्रिया को उजागर किया गया है।

साल 2010 में मेन रोस्टर डेब्यू के बाद से, द उसोज़ WWE इतिहास में सबसे बेस्ट टैग टीमों में से एक बन गए। जिमी और जे ने आठ बार टैग टीम टाइटल जीते हैं, और उनके पास 622 दिनों तक इतिहास में सबसे लंबे समय तक टैग टीम टाइटल पर राज करने का रिकॉर्ड भी है।

हालांकि SummerSlam के बाद कई चीजें बदल गई। इस शो में रोमन रेस और जे उसो के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ था। मैच के अंत में जे ने रेंस को पिन करने की कोशिश की लेकिन जिमी उसो ने उन्हें रिंग के बाहर खींच दिया। इसके बाद उन्होंने जबरदस्त सुपरकिक भी जे को मारी। ये देखकर सभी हैरान रह गए थे। इसका फायदा रोमन रेंस को मिला और उन्होंने अपने टाइटल को बरकरार रखा।

WWE ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस शो की अनदेखी फुटेज जारी की, जिसमें जिमी उसो द्वारा लिए गए टर्न पर जे उसो की प्रतिक्रिया दिखाई गई है।

WWE Money in the Bank में रोमन रेंस को जे उसो को पिन किया था

SummerSlam वास्तव में ऐसा लग रहा था जैसे यह वह रात थी जब रोमन रेंस के ऐतिहासिक टाइटल रन का समापन हो जाएगा। Money in the Bank में द ट्राइबल चीफ को पिन करने के बाद, जे उसो वह करने के लिए तैयार दिख रहे थे जो वह तीन साल पहले करने में असफल रहे थे, लेकिन जिमी के चौंकाने वाले हील टर्न ने उन उम्मीदों पर पानी फेर दिया। SummerSlam ऑफ-एयर होने के बाद एक फैन ने जे के दिल दहला देने वाले फुटेज को कैद कर लिया, जिसमें वह बैकस्टेज जाते हुए उदास दिख रहे थे।

खैर अब जिमी और जे उसो की राइवलरी शुरू होगी। दोनों के बीच आगे जाकर तगड़ा मुकाबला भी देखने को मिल सकता है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी मजा आएगा। जिमी उसो बताएंगे कि उन्होंने जे उसो को क्यों धोखा दिया। रोमन रेंस भी शो में मौजूद रहेंगे।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment