Roman Reigns का साथ देकर मौजूदा चैंपियन देंगे फेमस WWE Superstar को धोखा, रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

..
आखिरकार ब्लडलाइन में पड़ चुकी है दरार
WWE में द ब्लडलाइन की स्टोरीलाइंस फैंस को पसंद आ रही है

Roman Reigns: WWE रॉयल रंबल 2023 (Royal Rumble) के मेन इवेंट में आखिरकार सैमी ज़ेन (Sami Zayn) का ब्लडलाइन के साथ सफर खत्म हो गया। इसके साथ ही यह माना जा सकता है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) के ग्रुप में दरार पड़ चुकी है। हाल ही में आई रिपोर्ट में ब्लडलाइन और सैमी की स्टोरीलाइन में एक और धोखे की बात कही गई है।

लंबे समय से चल रही ज़ेन और ब्लडलाइन की पार्टनरशिप का अंतिम अध्याय Royal Rumble 2023 में लिखा गया, जब पूर्व आईसी चैंपियन ने ट्राइबल चीफ को धोखा दिया था। पूर्व "Honorary Uce" ने अपने बेस्ट फ्रेंड केविन केविन ओवेंस की जगह मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन को पीठ पर चेयर शॉट मारा था। हालांकि, इसके बाद उनपर जिमी उसो और सोलो सिकोआ ने खतरनाक हमला कर दिया था।

ब्लडलाइन में एक और दरार तब पड़ गई, जब जे उसो, सैमी ज़ेन पर हमला करने से पीछे हट गए और अपने भाइयों को रिंग में छोड़कर चले गए थे। इसके बाद मौजूदा अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियन के ब्लडलाइन ग्रुप में बने रहने को लेकर सवाल खड़े हो गए। Xero News की रिपोर्ट के अनुसार, Elimination Chamber 2023 से पहले जे उसो, सैमी को धोखा देकर ब्लडलाइन का साथ फिर से दे सकते हैं।

क्या WWE WrestleMania 39 में होगा Sami Zayn और Roman Reigns के बीच मुकाबला?

सैमी ज़ेन और ब्लडलाइन के बीच चल रही मौजूदा स्टोरीलाइन अब बहुत दिलचस्प मोड़ पर पहुंच गई है। ज़ेन के हेड ऑफ द टेबल को चेयर शॉट मारते ही फैंस का बहुत बड़ा पॉप देखने मिला था। कई फैंस का मानना है कि रोमन रेंस और सैमी ज़ेन का मुकाबला WrestleMania 39 में हो सकता है। दिग्गज रेसलिंग जर्नलिस्ट डेव मैल्टज़र ने सैमी और रोमन के मैच के बारे में बात करते हुए कहा,

"WWE रोमन और सैमी के बीच मैच को बुक करना चाहती है या नहीं, इस बारे में मैं अभी यही कह सकता हूँ कि वो ऐसा कुछ भी करने नहीं जा रहे हैं। हालांकि, यह क्राउड के रिएक्शन से बदल भी सकता है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now