"क्या टाइटल जीतने की वजह से उन्हें अपने साथी से धोखा मिलने वाला है?" - दिग्गज ने मौजूदा चैंपियन को लेकर WWE से पूछा बड़ा सवाल

नए यूएस चैंपियन रे मिस्टीरियो
नए यूएस चैंपियन रे मिस्टीरियो

WWE: रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) को हराकर नए यूएस चैंपियन बने थे। अब दिग्गज जिम कॉर्नेट (Jim Cornette) ने रे मिस्टीरियो को लेकर WWE से बड़ा सवाल किया है। उन्होंने पूछा कि क्या यूएस चैंपियन बनने की वजह से रे मिस्टीरियो को अपने साथी सैंटोस इस्कोबार (Santos Escobar) से धोखा मिलने वाला है।

सैंटोस इस्कोबार को पिछले हफ्ते SmackDown में ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करना था। हालांकि, ऑस्टिन थ्योरी द्वारा किए हमले की वजह से सैंटोस इस्कोबार चोटिल हो गए थे। इसके बाद ही रे मिस्टीरियो ने यूएस चैंपियनशिप मैच में सैंटोस इस्कोबार की जगह लेकर ऑस्टिन थ्योरी को हराया था।

रेसलिंग दिग्गज ने अपने Jim Cornette Experience पॉडकास्ट पर बात करते हुए WWE के सैंटोस एस्कोबार की जगह रे मिस्टीरियो को यूएस चैंपियन बनाने के फैसले को लेकर अपने विचार शेयर किए। जिम कॉर्नेट ने कहा-

"क्या सैंटोस इस्कोबार को सचमुच चोट लगी थी या यह सिर्फ दिखावा था? रे मिस्टीरियो द्वारा सैंटोस इस्कोबार को बेहतरीन दिखाए जाने के बावजूद आपने उन्हें चैंपियन क्यों नहीं बनाया और वो मैच काफी बेकार था और उस मैच में रे मिस्टीरियो बिना पिन हुए ही हार गए थे। रे मिस्टीरियो के मैच लड़ना नहीं जारी रखने की वजह से इस्कोबार को विजेता घोषित किया गया था। इसके बाद ही सैंटोस की जगह मिस्टीरियो को टाइटल मैच में शामिल करके उन्हें चैंपियन बना दिया गया। जॉन सीना, ऑस्टिन थ्योरी को नहीं हरा पाए थे लेकिन रे ने आसानी से थ्योरी को हरा दिया।"
youtube-cover

उन्होंने आगे कहा-

"क्या अब रे के चैंपियन होने की वजह से सैंटोस इस्कोबार उनपर हमला करके हील टर्न लेने वाले हैं या सैंटोस उनके बेस्ट फ्रेंड के रूप में काम करना जारी रखेंगे। ऐसा लग रहा है कि उन्होंने कुछ करना शुरू किया था और विंस मैकमैहन ने अपना मन बदल लिया। मैं यह नहीं कह रहा हूं, मुझे नहीं पता क्या हो रहा है?"

WWE SmackDown में सैंटोस इस्कोबार पर हुआ था खतरनाक हमला

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते सैंटोस इस्कोबार मैच लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार थे लेकिन ऑस्टिन थ्योरी ने बैकस्टेज उनपर हमला करते हुए उन्हें चोटिल कर दिया था। इसके बावजूद सैंटोस इस्कोबार मैच लड़ना चाहते थे। हालांकि, जब सैंटोस इस्कोबार अपने मैच के लिए एरीना में एंट्री कर रहे थे तो ऑस्टिन थ्योरी ने एक बार फिर सैंटोस पर हमला करते हुए उन्हें बुरी तरह चोटिल करके यूएस चैंपियनशिप मैच से बाहर करने में अहम भूमिका निभाई थी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now