'Roman Reigns का आगे जाकर बेबीफेस टर्न होना निश्चित है'- WWE दिग्गज ने ट्राइबल चीफ को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

Pankaj
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर आई प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर आई प्रतिक्रिया

Jim Cornette: रेसलिंग दिग्गज जिम कॉर्नेट (Jim Cornette) का मानना है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) अपने मौजूदा WWE रन के खत्म होने से पहले बेबीफेस बन जाएंगे। यह बहुत बड़ी बात रेंस को लेकर कही गई है।

Jim Cornette's Drive Thru पॉडकास्ट पर बोलते हुए WWE दिग्गज ने रेंस को बेबीफेस के रूप में वापसी करने के लिए अपनी हील कैरेक्टर को छोड़कर देखने की संभावना को संबोधित किया। उन्होंने बताया कि ऐसा होने की गारंटी है। उन्होंने कहा,

आप जानते हैं, यह होने वाला है। यह होना ही है। लेकिन उन्हें सिर्फ यह कहने की ज़रूरत नहीं है, 'ओह, अब हम उन्हें बेबीफेस बनाना चाहते हैं, हम उन्हें किसके साथ रख सकते हैं?' ऐसा होने की जरूरत नहीं है। यह हर किसी के लिए स्पष्ट होना चाहिए कि यहां एक गलत आदमी है। (लेकिन जॉन सीना ने बेबीफेस लौटने के बाद कभी हील टर्न नहीं लिया, क्या रेंस एक हील के रूप में इतने अच्छे हैं कि आपको उन्हें बेबीफेस नहीं बनाना चाहिए फिर से) ठीक है, नहीं। सीना कभी भी हील नहीं बने, क्योंकि merchandize sales और मेक-ए-विश।
इसके विपरीत जाते हुए, नहीं, रोमन रेंस क्योंकि वह एक अच्छे हील हैं, अंततः ऐसा करेंगे, और यदि ऐसा है, तो मैं मानूंगा कि यह उनके करियर के अंतिम पड़ाव में प्रवेश होगा। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि उनके 60 साल के होने तक प्रतीक्षा करें। कौन जानता है कि वह ऐसा और कितने समय तक करेंगे? लेकिन यह एक या दो साल के आखिरी दौर के लिए होगा।

youtube-cover

WWE SummerSlam 2023 में रोमन रेंस का होगा बड़ा मैच

रेंस ने मेन रोस्टर में द शील्ड के साथ हील कैरेक्टर के रूप में डेब्यू किया था। हालांकि बाद में वो बेबीफेस बन गए। इसके बावजूद द ट्राइबल चीफ को फैंस से निगेटिव प्रतिक्रियाएं मिलती रहीं। कंपनी ने उन्हें फेस के रूप में बहुत पुश दिया लेकिन सफलता नहीं मिली। साल 2020 में वह अपने वर्तमान व्यक्तित्व को अपनाते हुए, हील कैरेक्टर के रूप में महीनों की अनुपस्थिति के बाद लौटे।

इसके बाद से रेंस का करियर पूरी तरह बदल गया। साल 2020 से ही उनका ऐतिहासिक टाइटल रन चल रहा है। चैंपियन के रूप में उन्हें हजार दिन से ज्यादा हो गए। कोई भी सुपरस्टार अभी तक उन्हें नहीं हरा पाया। हील के रूप में वो अच्छा काम कर रहे हैं। हील के रूप में उनकी शानदार सफलता के बावजूद कई लोगों का मानना है कि रेंस अंततः फिर से बेबीफेस बन जाएंगे। SummerSlam 2023 में रेंस का सामना इस बार जे उसो के साथ होगा।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now