WWE दिग्गज ने मौजूदा चैंपियन के गिमिक की आलोचना करते हुए दिया बड़ा बयान, सुनकर चौंक जाएंगे आप

Pankaj
WWE के मौजूदा चैंपियन को लेकर प्रतिक्रिया
WWE के मौजूदा चैंपियन को लेकर प्रतिक्रिया

Jim Cornette: WWE में पूर्व मैनेजर रह चुके जिम कॉर्नेट (Jim Cornette) ने इस बार मौजूदा चैंपियन केविन ओवेंस (Kevin Owens) को लेकर बड़ा बयान दिया है।

कंपनी में अब केविन ओवेंस बहुत बड़ा नाम बना चुके हैं। पिछले कुछ साल उनके लिए जबरदस्त रहे। रिंग में केविन कुछ ऐसी चीजें करते हैं जो फेमस हो जाती है। इस समय भी सैमी ज़ेन के साथ टैग टीम डिवीजन में उन्होंने जबरदस्त काम किया। इस साल शुरूआत में Royal Rumble इवेंट में रोमन रेंस के साथ केविन ओवेंस ने शानदार मैच लड़ा था। वहां पर सैमी ज़ेन ने अपने दोस्त केविन को बचाने के लिए रेंस के ऊपर टर्न लिया था।

WrestleMania 39 में केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन ने द उसोज़ को हराया था। दोनों ने उसोज़ के ऐतिहासिक टैग टीम टाइटल्स रन को खत्म किया था। इसके बाद से उनका टाइटल रन अच्छा चल रहा है। Jim Cornette Experience पर जिम कॉर्नेट ने ओवेंस के गिमिक को लेकर कहा,

केविन ओवेंस की स्थिति, उनका रूप, उनके व्यक्तित्व ने लोगों को यकीन दिलाया कि वो कुछ कर सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने कुछ खास काम नहीं किया है। मैं ये नहीं कह रहा हूं कि वो काम नहीं करते हैं, मैं ये नहीं कह रहा हूं कि वो बात नहीं करते हैं, मुझे लगता है कि उनके जीवन में वास्तविक झगड़े की संख्या एक अंक होगी।

youtube-cover

WWE Night of Champions में होगा बड़ा मैच

जिम कॉर्नेट ने जो भी कहा हो लेकिन केविन ओवेंस ने हमेशा अपने आपको साबित किया है। रिंग में उन्होंने धमाल मचाया है। फैंस उन्हें जबरदस्त अंदाज में चीयर करते हैं। उनका एक्शन बहुत ही तगड़ा रहता है। फैंस को उनके मुकाबले देखने में मजा आता है। कंपनी को भी उन्होंने कभी निराश नहीं किया। अब देखना होगा कि सैमी और केविन का टैग टीम चैंपियनशिप रन कितना लंबा जाएगा। Night of Champions में 27 मई को केविन और सैमी का मुकाबला रोमन रेंस और सोलो सिकोआ के साथ होगा। ये अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now