Create

WWE दिग्गज ने मौजूदा चैंपियन को लेकर दिया बड़ा बयान, Raw में John Cena के साथ हुआ जबरदस्त सैगमेंट

हाल ही में सीना ने WWE करियर के 20 साल पूरे किए हैं
हाल ही में सीना ने WWE करियर के 20 साल पूरे किए हैं
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE:WWE दिग्गज जिम कॉर्नेट (Jim Cornette) का मानना है कि Raw में दिग्गज जॉन सीना (John Cena) की वापसी के बावजूद मौजूदा यूएस चैंपियन थ्योरी (Theory) बहुत ही मजबूत और सहज दिखाई दिए थे।

इस हफ्ते हुए Raw के एपिसोड में जॉन सीना ने WWE में 20 साल पूरे करने पर वापसी की थी। इसके बाद बैकस्टेज थ्योरी और सीना का आमना सामना देखने मिला, जहां थ्योरी ने 16 बार के चैंपियन को चिढ़ाते हुए कहा कि फैंस को मिस्टर हसल, लॉयल्टी और रिस्पेक्ट की जगह उनके लिए चीयर करना चाहिए।

जिम कॉर्नेट ने अपने Drive-Thru पॉडकास्ट के हालिया एपिसोड में इस बैकस्टेज सैगमेंट की प्रसंशा की है। पूर्व मैनेजर का मानना है कि 24 वर्षीय सुपरस्टार थ्योरी दिग्गज जॉन सीना की तरह इसी जगह से नाता रखते हैं ।

"मुझे यह बहुत ही अच्छा लगा क्योंकि यह आपको भविष्य के बहुत ही बड़े सुपरस्टार की झलक दिखाता है जैसे जॉन सीना आज हैं। थ्योरी जैसा कोई भी टैलेंट पूरे रोस्टर में नहीं है। थ्योरी को पूरा मौका दिया गया उनके शब्द भी बहुत प्रभावी थे। यह सब उन्होंने जॉन सीना को कहे थे। उन्होंने सीना का मज़ाक उड़ाते हुए कहा कि मैं अब ज्यादा महत्वपूर्ण हूं। वो बहुत ही अच्छे लग रहे थे। वो बिल्कुल बराबरी पर खड़े थे, शायद थ्योरी 2 इंच ज्यादा लंबे थे। वो जॉन से 20 साल छोटे हैं लेकिन उनका आर्म का साइज सीना के बराबर ही है। थ्योरी को देखकर लगता है कि वो यहीं से हैं। "
John Cena looked at Austin Theory and went 👀😂🥱🤷🏻‍♂️✌🏽 https://t.co/YT04eB9Vx1

थ्योरी के लिए WWE के आगे के क्या प्लान हैं?

थ्योरी मौजूदा WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन हैं। 2 जुलाई को होने वाले Money In The Bank लाइव इवेंट में उनका सामना बॉबी लैश्ले जैसे बड़े सुपरस्टार के साथ होगा। भले ही इस मैच में बॉबी जीतने के लिए पसंदीदा सुपरस्टार हों लेकिन थ्योरी को कम नहीं आंका जा सकता है। कुछ रिपोर्ट्स की माने तो SummerSlam 2022 में जॉन सीना और थ्योरी का मुकाबला होना लगभग तय है।

The All Mighty @fightbobby is coming for @_Theory1's #USTitle at WWE #MITB! 🇺🇸Will the youngest United States Champion in WWE history prevail or is it Lashley's time to shine? https://t.co/S0mdXFyYsY

अब देखना दिलचस्प होगा कि थ्योरी Money In The Bank लाइव इवेंट में अपनी यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप डिफेंड कर पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...