"उन्होंने कड़ी मेहनत की है" - WWE दिग्गज ने Clash at the Castle में हुए टाइटल मैच के बाद फेमस Superstar की जमकर की तारीफ

WWE Clash at the Castle में गुंथर ने शेमस को हराया था
WWE Clash at the Castle में गुंथर ने शेमस को हराया था

Sheamus: पूर्व WWE मैनेजर जिम कॉर्नेट (Jim Cornette) ने हाल ही में क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) में हुए शेमस (Sheamus) vs गुंथर (Gunther) के आईसी चैंपियनशिप मैच को लेकर अपने विचार शेयर किये। बता दें, यह क्लासिक मैच साबित हुआ था और इस मैच में गुंथर ने शेमस को हराकर अपना आईसी टाइटल रिटेन किया था। हालांकि, हार के बावजूद भी फैंस ने मैच के बाद शेमस को स्टैंडिंग ओवेशन दिया था।

Drive Thru पोडकास्ट पर इस मैच के बारे में बात करते हुए जिम कॉर्नेट ने गुंथर के इम्पीरियम के साथ प्रेजेंटेशन की तारीफ की। कॉर्नेट ने बताया कि मैच की धीमी शुरूआत हुई थी लेकिन यह स्पेशल मैच बन गया था। जिम कॉर्नेट ने कहा-

"ट्विटर पर सभी कह रहे थे कि कॉर्नेट को शेमस की परफॉर्मेंस पसंद आए। वो बालों और चेहरे की चमक की वजह से अलग दिखाई देते हैं और वो जैक बिस्क्रो की तरह स्मूथ नहीं हैं लेकिन उन्होंने यहां कड़ी मेहनत की, और यह काफी खतरनाक मैच था। इसलिए मुझे उनका सम्मान करना होगा।

उन्होंने आगे कहा-

"यह काफी शानदार मैच था लेकिन वो (शेमस) हार भी गए थे और फिर भी लोग इसके साथ बने रहें और उन्होंने शेमस को उनकी कोशिश की वजह से स्टैंडिंग ओवेशन दिया। इसलिए यह देखना काफी शानदार था।"

शेमस ने चीयर मिलने के बाद WWE फैंस को दिया धन्यवाद

WWE Clash at the Castle में 62,000 से ज्यादा दर्शक मौजूद थे और उन्होंने आईसी चैंपियनशिप मैच के बाद शेमस को स्टैंडिंग ओवेशन देते हुए बताया कि वो मैच के दौरान उनके द्वारा दिए गए परफॉर्मेंस की कद्र करते हैं। शेमस को यह चीज़ काफी पसंद आई और उन्होंने इस चीज़ के लिए फैंस को धन्यवाद भी दिया।

ऐसा लग रहा है कि WWE में अभी शेमस और गुंथर का फिउड जारी रहने वाला है। बता दें, SmackDown के आखिरी एपिसोड के दौरान गुंथर के इम्पीरियम फैक्शन ने शेमस के द ब्रॉलिंग ब्रूट्स फैक्शन को हराया था। इस मैच के दौरान जब भी शेमस और गुंथर रिंग में आमने-सामने थे तो एरीना में मौजूद दर्शकों का रिएक्शन देखने लायक था। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि WWE इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच रीमैच कब बुक करने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।