Create
Notifications

"AEW को टॉप सुपरस्टार को WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की तरह बुक करना चाहिए"

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को हील टर्न लेने के बाद काफी सफलता मिली है
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को हील टर्न लेने के बाद काफी सफलता मिली है
Subham Pal
ANALYST

रेसलिंग दिग्गज जिम कॉर्नेट (Jim Cornette) ने AEW द्वारा कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) की तरह बुक करने की सलाह दी है। जिम का मानना है कि फैंस कोडी रोड्स को बू कर रहे हैं इसलिए उन्हें हील की तरह बुक करना चाहिए। जिम ने यह भी कहा कि WWE ने रोमन को इसी तरह बुक किया और यह चीज़ काम कर गई।

एक वक्त रोमन बेबीफेस सुपरस्टार हुआ करते थे लेकिन अधिकतर फैंस ने रोमन को बेबीफेस के रूप में स्वीकार नहीं किया था और उन्हें फैंस द्वारा काफी बू किया जाता था। विंस मैकमैहन ने पिछले साल रोमन को आखिरकार हील टर्न करा दिया था और विंस द्वारा रोमन को हील टर्न कराना काफी शानदार साबित हुआ।रोमन की तरह AEW में कोडी रोड्स को भी काफी बू किया जा रहा है लेकिन कोडी ने हील टर्न लेने से इनकार कर दिया है।

This Cody Rhodes As a Heel would be Tremendous! 🔥 I’m not sure what’s going to happen next with him but if it’s anywhere close to this I’ll be ready! #AEW #CodyRhodes #AEWDynamite https://t.co/cSQNZEbbam

अपने ड्राइव थ्रू पोडकास्ट पर बात करते हुए जिम कॉर्नेट ने कहा कि AEW को कोडी रोड्स को वैसे ही हील टर्न करा देना चाहिए जैसे कि WWE ने रोमन रेंस को कराया था। इसके साथ ही जिम ने यह भी कहा कि उन्हें नहीं पता कि क्यों कोडी हील टर्न नहीं लेना चाहते हैं।

इस दौरान जिम ने यह भी कहा कि कोडी के पिता डस्टी रोड्स अपने करियर की शुरूआत में हील सुपरस्टार थे और इस चीज़ ने उन्हें अपने करियर में आगे चलकर बड़ा बेबीफेस स्टार बनने में मदद की थी।

जिम कॉर्नेट AEW में कोडी रोड्स द्वारा अर्न एंडरसन को धोखा देते हुए देखना चाहते हैं

जिम कॉर्नेट ने कोडी रोड्स को हील टर्न कराने का बेहतरीन प्लान भी बताया है। जिम चाहते हैं कि कोडी अपने वर्तमान मैनेजर अर्न एंडरसन को धोखा देते हुए हील टर्न लें। जिम ने आगे बताया कि कोडी के हील टर्न लेने के बाद वो उन्हें सीएम पंक के खिलाफ बुक करना चाहेंगे और जिम का मानना है कि इस फ्यूड को काफी सुर्खियां मिलेगी।

बता दें, पूर्व WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स AEW Full Gear 2021 में पैक के साथ मिलकर टैग टीम मैच में मलाकाई ब्लैक & एंड्राडे एल इडोलो की टीम का सामना करते हुए दिखाई देंगे।


Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now