Create

दिग्गज ने Cody Rhodes के AEW छोड़ने के बहुत बड़े कारण का किया खुलासा 

WWE का हिस्सा रह चुके कोडी रोड्स ने कुछ समय पहले AEW छोड़ते हुए सभी को हैरान कर दिया था
WWE का हिस्सा रह चुके कोडी रोड्स ने कुछ समय पहले AEW छोड़ते हुए सभी को हैरान कर दिया था

दिग्गज जिम कॉर्नेट (Jim Cornette) ने हाल ही में पूर्व WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के AEW छोड़ने के बहुत बड़े कारण का खुलासा किया है। जिम कॉर्नेट का मानना है कि सीएम पंक (Cm Punk), डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) जैसे सुपरस्टार्स का AEW जॉइन करना कोडी रोड्स के यह कंपनी छोड़ने की वजह बना। यह बात किसी से छुपी नहीं है कि कई बड़े सुपरस्टार्स के कंपनी का हिस्सा बनने की वजह से कोडी रोड्स के AEW में लोकप्रियता में काफी कमी आई थी।

Cody Rhodes appreciation tweet. He brought us on a hell of a ride, opened the TNT Championship to bring Eddie Kingston, Ricky Starks, etc. Had an AMAZING feud with Brodie, built Darby, Sammy, etc, with his first & last Dynamite matches being with Sammy, started AEW Community. 1 https://t.co/jBUsCX25A3

देखा जाए तो कोडी रोड्स साल 2019-2020 में इस कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक हुआ करते थे, हालांकि, इसके बाद कोडी केवल एक मिड कार्ड सुपरस्टार बनकर रह गए थे। जिम कॉर्नेट एक्सपीरियंस पर बात करते हुए प्रोफेशनल रेसलिंग लैजेंड ने कहा कि सीएम पंक, डेनियल ब्रायन जैसे सुपरस्टार्स की वजह से AEW में कोडी रोड्स के वैल्यू में कमी आई थी।

youtube-cover

जिम कॉर्नेट का यह भी मानना है कि कोडी रोड्स का AEW में सीएम पंक की तरह प्रभाव नहीं था और ना ही वो डेनियल ब्रायन के स्तर के परफॉर्मर थे।

AEW में कोडी रोड्स का सीएम पंक और डेनियल ब्रायन के खिलाफ मैच नहीं हो पाया

“Cody (Rhodes) is going to WWE and he's going to get a big push. Vince McMahon is going to treat this as a big deal. Everybody I talked to thinks Vince loves the idea of acquiring a co-founder and EVP and, you know, main event wrestler.”- Wade Keller(via PWTorch) https://t.co/c2nttK93Yn

हालांकि, कोडी रोड्स का AEW करियर काफी शानदार रहा था लेकिन इस रेसलिंग प्रमोशन में उनके कई ड्रीम मैच देखने को नहीं मिल पाए। उन्होंने कंपनी में आखिरी कुछ महीनों में मलाकाई ब्लैक, सैमी गुवैरा जैसे सुपरस्टार्स को आगे बढ़ाने का काम किया लेकिन AEW में उनका सीएम पंक और डेनियल ब्रायन के खिलाफ मैच देखने को नहीं मिल पाया था।

अफवाहों की माने तो कोडी रोड्स AEW छोड़ने के बाद WWE जॉइन करने वाले हैं और अगर ऐसा होता है तो WWE में उनके कई ड्रीम मैच देखने को मिल सकते हैं। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि कोडी रोड्स कब WWE में अपनी बड़ी वापसी करने वाले हैं और वापसी के बाद इस रेसलिंग कंपनी में उनका पहला प्रतिद्वंदी कौन होने वाला है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment