'उन्हें किसी हालत में वापस नहीं आना चाहिए' - दिग्गज ने Vince Mcmahon की WWE में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

vince mcmahon return wwe
दिग्गज ने विंस मैकमैहन को WWE में वापसी ना करने की सलाह दी

Vince Mcmahon: WWE के चेयरमैन पद से इसी साल जुलाई में विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) ने रिटायरमेंट ली थी और अब उनकी बेटी, स्टैफनी मैकमैहन (Stephanie Mcmahon) कंपनी की चेयरवुमन और सह-अध्यक्ष बन गई हैं। वहीं ट्रिपल एच (Triple H) क्रिएटिव टीम के हेड बन गए हैं।

एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि विंस को चेयरमैन पद छोड़ने के फैसले के लिए अपने करीबियों से अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली थी, इसलिए वो वापसी करना चाहते हैं। मगर Jim Cornette's Drive Thru पॉडकास्ट पर जिम कॉर्नेट ने विंस मैकमैहन की वापसी की खबरों को लेकर कहा:

"पिछले कुछ महीनों से हम यही बात सुन रहे हैं कि ज्यादा रेसलर्स ट्रिपल एच के साथ काम करने के इच्छुक हैं। उन्होंने कुछ रेसलर्स की वापसी कराई है और कई अन्य बड़े नाम उनके साथ काम करने के इच्छुक हैं, इसलिए रेसलर्स की वापसी का सिलसिला अभी जारी रह सकता है, जिनमें से विलियम रीगल भी एक होंगे। वो विंस के साथ काम नहीं करना चाहते थे क्योंकि उनकी नीतियां बेकार होने लगी थीं। मैक्स डूप्री, इजेक्यूल जैसे किरदार उनके बेकार प्लान्स के उदाहरण रहे।"

youtube-cover

विंस मैकमैहन को किसी हालत में WWE में वापस नहीं देखना चाहते जिम कॉर्नेट

जिम कॉर्नेट 1990 के दशक में WWE की क्रिएटिव टीम का हिस्सा हुआ करते थे और OVW में ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना समेत कई अन्य टैलेंटेड रेसलर्स की ट्रेनिंग में अहम योगदान दिया। उन्होंने कहा कि रेटिंग्स इस समय आसमान नहीं छू रहीं, लेकिन उन्हें बेहतर करने की कोशिश की जा रही है और उनका ये भी मानना है कि विंस को कंपनी में किसी भी किरदार में वापस नहीं आना चाहिए।

कॉर्नेट ने कहा:

"विंस मैकमैहन की वापसी क्रिएटिविटी की दृष्टि से अच्छा फैसला नहीं है क्योंकि Raw इस समय संघर्ष कर रहा है और दूसरे शोज़ की रेटिंग्स भी आसमान को नहीं छू रही हैं। मगर नई टीम विंस की गलतियों को सुधारते हुए चीज़ों में सुधार लाने की कोशिश कर रही है, इसलिए मैं किसी भी दृष्टिकोण से विंस को WWE में वापस नहीं देखना चाहता। उन्हें कंपनी से दूर ही रहना चाहिए।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
Be the first one to comment