"WWE में Roman Reigns के टक्कर का एक ही Superstar मौजूद है" - दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) को वर्तमान समय में हराना लगभग नामुमकिन हो गया है और दिग्गज जिम कॉर्नेट ने हाल ही में बताया कि कौन सा सुपरस्टार रोमन रेंस को हराने की क्षमता रखता है। जिम की माने तो कोडी रोड्स (Cody Rhodes) एकमात्र ऐसे सुपरस्टार हैं जो कि रोमन के टक्कर के प्रतिद्वंदी हैं। जिम कॉर्नेट की माने तो कोडी रोड्स इस साल SummerSlam में रोमन रेंस को हराकर उनसे टाइटल जीत सकते हैं।

youtube-cover

जिम का यह भी मानना है कि इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच WrestleMania में रीमैच देखने को मिल सकता है। बता दें, रोमन रेंस WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने थे और अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद से ही रोमन रेंस ने अभी तक एक बार भी अपना टाइटल डिफेंड नहीं किया है। ऐसा लग रहा है कि रोमन रेंस का पहला टाइटल डिफेंस Money in the Bank 2022 इवेंट में देखने को मिल सकता है।

WWE में आने वाले समय में रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर का मैच देखने को मिल सकता है

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर के हालिया रिपोर्ट की माने तो WWE इस साल सिंतबर में होने जा रहे Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट में आखिरकार ड्रू मैकइंटायर vs रोमन रेंस का सिंगल्स मैच करा सकती है। बता दें, ड्रू मैकइंटायर पिछले कुछ समय में कई मौकों पर रोमन रेंस का सिंगल्स मैच में सामना कर चुके हैं, हालांकि, ये सभी मैच हाउस शोज के दौरान हुए थे।

ऐसा लग रहा है कि फैंस को रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर का मैच टेलीविजन पर देखने के लिए अभी काफी लंबा इंतजार करना पड़ेगा। देखा जाए तो ड्रू मैकइंटायर भी काफी ताकतवर सुपरस्टार हैं इसलिए यह देखना रोचक होगा कि वो रोमन रेंस से टाइटल जीतने वाले सुपरस्टार बन पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now