Create
Notifications

AEW में पूर्व चैंपियन की खराब बुकिंग को लेकर दिग्गज का फूटा गुस्सा, जमकर साधा निशाना

AEW में एडम कोल को अभी ज्यादा बड़े मौके नहीं दिए गए हैं
AEW में एडम कोल को अभी ज्यादा बड़े मौके नहीं दिए गए हैं
Subham Pal

WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद एडम कोल (Adam Cole) ने इस साल AEW में डेब्यू किया था। हालांकि, जिम कॉर्नेट का मानना है कि अभी तक टोनी खान के प्रमोशन में कोल का अच्छी तरह इस्तेमाल नहीं हुआ है। बता दें, कोल ने All Out पीपीवी में AEW में डेब्यू करने के तुरंत बाद ही एलीट जॉइन कर लिया था। इसके बाद से ही द यंग बक्स और एडम कोल ने Superkliq बना लिया है। कोल अब तक जुरासिक एक्सप्रेस और द बेस्ट फ्रेंड्स के साथ फ्यूड कर चुके हैं।

youtube-cover

जिम कॉर्नेट एक्सपीरियंस पर लैजेंडरी मैनेजर ने कहा कि एडम कोल अभी जो AEW में कर रहे हैं, उसके लिए उन्हें शर्मिंदा होना चाहिए। जिम ने कहा-

" एडम कोल NXT में सबसे बेहतरीन परफॉर्मर्स में से एक हुआ करते थे। मैं उनके मैच और इंटरव्यू देखता हूं और अब वो जॉबर्स के साथ काम कर रहे हैं। और एडम, मुझे नहीं पता कि तुम जो अभी कर रहे हो और बचकाना लोगों के साथ काम कर रहे हो, इसके लिए तुम शर्मिंदा क्यों नहीं हो लेकिन तुम्हें शर्मिंदा होना चाहिए। तुम्हें काफी शर्मिंदा होना चाहिए। और, उन्होंने एडम कोल का काफी बेकार इस्तेमाल किया है।"

जिम कॉर्नेट AEW में एडम कोल को अनडिस्प्यूडेट एरा तैयार करते हुए देखना चाहते हैं

They're really about to do Undisputed Era v. The Elite next year https://t.co/jJLaHUwde7

AEW में एडम कोल और बॉबी फिश का मिनी अनडिस्प्यूडेट एरा रीयूनियन देखने को मिला था। हालांकि, कोल ने जंगल बॉय और लूचासॉरस के खिलाफ फाइट में फिश को अकेला छोड़ दिया था। जिम कॉर्नेट का मानना है कि कोल के करियर को पटरी पर लौटाने का एकमात्र तरीका है कि द अनडिस्प्यूडेट एरा का रीयूनियन कराया जाए।

अफवाह है कि काइल ओ'राइली का कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही खत्म होने वाला है इसलिए द अनडिस्प्यूडेट एरा के रीयूनियन की संभावना है। द अनडिस्प्यूडेट एरा को NXT में काफी ज्यादा सफलता मिली थी और इस फैक्शन से सबसे ज्यादा फायदा कोल को ही हुआ था। AEW में द अनडिस्प्यूडेट एरा का रीयूनियन होते हुए देखने में फैंस को काफी मजा आएगा और अगर ऐसा होता है तो द अनडिस्प्यूडेट एरा का द एलीट के खिलाफ ड्रीम फ्यूड देखने को मिल सकता है।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...