"AEW में जो कैनी ओमेगा नहीं कर पाए वो डेनियल ब्रायन कर रहे हैं" - दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

जिम कॉर्नेट ने डेनियल ब्रायन को कैनी ओमेगा से बेहतर बताया है
जिम कॉर्नेट ने डेनियल ब्रायन को कैनी ओमेगा से बेहतर बताया है

AEW Dynamite में पिछले हफ्ते डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) उर्फ ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) vs हैंगमैन पेज (Hangman Page) के मैच को लेकर दिग्गज जिम कॉर्नेट (Jim Cornette) ने हाल ही में अपने विचार शेयर किये। बता दें, ब्रायन vs पेज का मैच टाइम लीमिट की वजह से ड्रा रहा था। इस मैच के बारे में बात करते हुए जिम, डेनियल ब्रायन से काफी प्रभावित दिखाई दिए और उन्होंने कहा कि ब्रायन AEW में वो चीज़ें कर रहे हैं जो कि कैनी ओमेगा (Kenny Omega) अब तक नहीं कर पाए हैं।

बता दें, ब्रायन और हैंगमैन पेज के 1 घंटे लंबे चले मैच की दुनिया भर में काफी तारीफ हो रही है और कई लोग इसे साल 2021 का सबसे बेहतरीन मैच भी बता रहे हैं। जिम कॉर्नेट भी उन्हीं लोगों में से एक हैं और उन्होंने अपने पोडकास्ट 'जिम कॉर्नेट एक्सपीरियंस' पर इस मैच की काफी तारीफ की।

जिम ने कहा कि हैंगमैन पेज, ब्रायन के मूव्स को बेहतरीन दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे थे और उन्होंने ब्रायन को हील के रूप में काफी शानदार बताया। कॉर्नेट ने लंबा मैच होने के बावजूद भी फैंस की इस मैच में रूचि बनाए रखने के लिए इन दोनों सुपरस्टार्स की काफी तारीफ की।

इसके बाद जिम ने कैनी ओमेगा पर तंज कसते हुए कहा कि वो इस तरह के मैच नहीं लड़ पाएंगे। जिम ने यह भी कहा कि ब्रायन के ठीक विपरीत कैनी ओमेगा कभी भी बिजनेस के सबसे बेहतरीन रेसलर नहीं रहे हैं। यह पहला मौका नहीं है जब जिम ने कैनी की आलोचना की हो बल्कि वो कई बार कैनी के इन-रिंग स्टाइल पर सवाल उठा चुके हैं।

AEW में कैनी ओमेगा की वापसी कब होगी?

Full Gear 2021 में हैंगमैन पेज के हाथों अपनी AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप हारने के बाद कैनी ओमेगा ने उन्हें हुई इंजरी से उबरने के लिए रेसलिंग से ब्रेक ले लिया था। रिपोर्ट्स में यह बताया गया कि ओमेगा कई तरह की बीमारियों से जूझ रहे थे।

बाद में यह बताया गया कि ओमेगा की फरवरी 2022 में AEW में वापसी हो सकती है। फैंस को कैनी ओमेगा की अनुपस्थिति काफी खल रही है इसलिए यह बात तो पक्की है कि वापसी के बाद ओमेगा का जोरदार स्वागत होगा।