WWE में Roman Reigns को उनके अभिनय के लिए यह अवॉर्ड मिलना चाहिए, दिग्गज ने खास चर्चा करते हुए दिया चौंकाने वाला बयान

Pankaj
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर आई प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर आई प्रतिक्रिया

Roman Reigns: रेसलिंग दिग्गज जिम कॉर्नेट (Jim Cornette) ने इस पर अपने विचार साझा किए हैं कि क्या WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) को द ब्लडलाइन स्टोरीलाइन में उनके अभिनय के लिए एमी अवॉर्ड मिलना चाहिए।

पिछले हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस और सोलो सिकोआ ने द उसोज़ के ऊपर खतरनाक अटैक किया था। जिमी उसो को एंबुलेंस के जरिए ले जाया गया। हालांकि मेन इवेंट में जे उसो ने इसका बदला लेते हुए रेंस और सिकोआ के ऊपर चेयर से हमला किया था। जे ने उसके बाद रेंस को टाइटल मैच के लिए भी चुनौती पेश की।

Jim Cornette Experience के हालिया एपिसोड में जिम कार्नेट ने इस सैगमेंट को लेकर कहा,

किसी को भी उसके शानदार अभिनय के लिए सार्वजनिक रूप से अवॉर्ड देना रेसलिंग बिजनेस का अपमान है। इस बिंदु पर चूंकि WWE वास्तव में रेसलिंग बिजनेस है और इसके बारे में एक एकमात्र दिलचस्प बात रोमन रेंस का अभिनय है। क्या हम कम से कम स्पोर्ट्स प्रेजेंटेशन में सर्वश्रेष्ठ अभिनय जैसी कोई श्रेणी ला सकते हैं, मुझे नहीं पता। 30 साल पहले (मैडिसन स्क्वायर गार्डन) के क्राउड को अगर WWF शो में मैच मिलते थे तो वो सीटों में आग लगा देते थे और वो इतिहास में सबसे ज्यादा कीमत चुकाने के लिए खुश थे।

youtube-cover

WWE SmackDown में अगले हफ्ते रोमन रेंस की होगी एंट्री

इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में जे उसो ने शानदार प्रोमो दिया। जिमी उसो को लेकर उन्होंने अपनी बात रखी। सोलो सिकोआ और पॉल हेमन की हालत भी उन्होंने खराब की। अगले हफ्ते अब रोमन रेंस भी वापसी करेंगे। ये राइवलरी अब शानदार अंदाज में आगे बढ़ेगी।

SummerSlam 2023 का आयोजन अगले महीने होगा। वहां पर जे और रेंस के बीच मैच अब पक्का लग रहा है। बहुत जल्द इस मुकाबले का ऑफिशियल ऐलान कर दिया जाएगा। कुछ दिग्गजों का कहना है कि रेंस की बादशाहत जे उसो खत्म कर सकते हैं। हाल ही में हाल ही में दिग्गज कमेंटेटर माइकल कोल ने भी रेंस और उनके ग्रुप की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा था,

"आपके पास ब्लडलाइन जैसी स्टोरीलाइन हो, जो पिछले तीन साल से लगातार जारी है। मैंने कई बार कहा है कि ये सभी Emmy अवॉर्ड के हकदार हैं। रोमन रेंस को बेस्ट ऐक्टर का अवॉर्ड मिलना चाहिए। इसके अलावा सैमी ज़ेन, केविन ओवेंस, द उसोज और सोलो सिकोआ को भी नॉमिनेट करना चाहिए।"

youtube-cover

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now